मैदान पर फिर दिखेगा सहवाग-युवराज की बल्लेबाजी का जलवा, Afridi और Shoaib Akthar की करेंगे धुनाई!


Legends League Cricket: क्रिकेट फैंस को एक बार फिर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिलेगा. टीम इंडिया (Team India) के ये पूर्व क्रिकेटर 20 जनवरी से ओमान में शुरू होने वाले लीजेंड्स लीग क्रिकेट (Legends League Cricket) में खेलते दिखेंगे. लीग के इस पहले सीजन में कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते नजर आएंगे. टूर्नामेंट का आयोजन अल-अमिरात क्रिकेट स्टेडियम में होगा. सहवाग और युवराज इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा होंगे. लीग की अन्य दो टीमें एशिया और रेस्ट ऑफ द वर्ल्ड होंगी. 

सहवाग और युवराज के अलावा हरभजन सिंह, इरफान पठान, बद्रीनाथ, आरपी सिंह, प्रज्ञान ओझा, नमन ओझा, मनप्रीत गोनी, हेमंग बदानी, वेणुगोपाल रॉव, मुनाफ पटेल, संजय बांगर, नयन मोंगिया और अमित भंडारी इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा होंगे. टीम इंडिया के पूर्व कोच और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के कमिश्नर रवि शास्त्री ने कहा कि सच्चे राजाओं की तरह वे आएंगे, देखेंगे और जीतेंगे. भारत के क्रिकेट महाराजा एशिया और शेष विश्व की टीमों के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए एक साथ आ रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सहवाग, युवराज, भज्जी जब अफरीदी, मुरली, चामिंडा, शोएब के खिलाफ खेलेंगे तो यह मुकाबला देखने वाला होगा. एशिया लायंस नाम की एशिया टीम में पाकिस्तान और श्रीलंका के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, सनथ जयसूर्या, मुथैया मुरलीधरन, कामरान अकमल, चमिंडा वास, तिलकरत्ने दिलशान, अजहर महमूद, उपुल थरंगा, मिस्बाह-उल-हक शामिल हैं. अफगानिस्तान के पूर्व कप्तान असगर अफगान भी टीम का हिस्सा होंगे. 

ये भी पढ़ें- NZ vs Ban: क्रिकेट इतिहास का सबसे खराब रिव्यू? बैट से गेंद लगने पर भी बांग्लादेश ने LBW के लिए लिया DRS, Video

Ind vs SA 2nd Test: बुमराह ने रबाडा की गेंद पर लगाया जोरदार सिक्स, पत्नी संजना का रिएक्शन हो रहा वायरल

 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *