Makar Sankranti पर KRR ने लखनऊ IPL टीम को खिचड़ी की ऑफर तो मिला यह दिलचस्प जवाब


इंडियन प्रीमियर लीग में अब 8 की जगह 10 टीमें खेलती हुई नजर आएंगी. इसमें लखनऊ और गुजरात की टीमों को जगह दी गई है. लखनऊ की फ्रेंचाईजी ने अपना ऑफिशियल ट्विटर हैंडल भी बना लिया है. मकर संक्रांति के मौके पर लखनऊ के ट्विटर हैंडल पर एक दिलचस्प ट्वीट दिखाई दिया. दरअसल कोलकाता नाईट राइडर्स ने लखनऊ फ्रेंचाईजी को खिचड़ी ऑफर की और लखनऊ ने जो इसका जवाब दिया वह आपका दिल जीत लेगा. 

मकर संक्रांति के मौके पर केकेआर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लखनऊ को टैग करते हुए खिचड़ी ऑफर की और इसके साथ दिलचस्प कैप्शन भी लिखा. केकेआर ने लखनऊ की अदब वाली भाषा में कैप्शन में लिखा, जनाब @TeamLucknowIPL, पहले आप!

South Africa के सिर्फ एक खिलाड़ी ने अपने दम पर Team India से छीन ली जीत, केपटाउन में ऐसे किया कमाल

लखनऊ ने केकेआर के ऑफर पर बेहद दिलचस्प जवाब दिया. फ्रेंचाईजी ने ट्वीट किया, हम शायरों को ये क्या गजब खिला दिया, वाह वाह सुनने वालों को, वाह वाह बुलवा दिया!

IND vs SA: Virat Kohli ने DRS विवाद पर तोड़ी चुप्पी, आलोचकों को दिया करारा जवाब

बता दें कि केकेआर और लखनऊ आईपीएल टीम के बीच हुए इस ट्विटर संवाद को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ट्विटर पर लखनऊ के जवाब को एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. जबकि कई लोगों ने कमेंट में अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. केकेआर ने लखनऊ के साथ-साथ पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस को भी ट्वीट करते हुए टैग किया है.





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *