शार्दुल ठाकुर के जाल में फंसकर पीटरसन ने गंवाया विकेट, Video में देखिए कैसे हुए आउट


Shardul Thakur India vs South Africa Capetown Test: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला केपटाउन में खेला जा रहा है. मैच की पहली पारी में भारत ने 223 और दूसरी पारी में 198 रन बनाए. इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में 210 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. अब वह दूसरी पारी खेल रही है. इस दौरान टीम इंडिया के लिए कीगन पीटरसन बड़ी दिक्कत बन गए. वे टिककर खेल रहे थे. लेकिन भारत के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने उन्हें अपने जाल में फंसाया और आउट कर दिया. 

दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में एडिन मार्करम और डीन एल्गर ओपनिंग करने आए. इस दौरान मार्करम 16 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए. उनके आउट होने के बाद पीटरसन क्रीज पर पहुंचे. वे टिककर खेलने लगे. उन्होंने 113 गेंदों का सामना करते हुए 82 रन बनाए. पीटरसन की इस पारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका को लक्ष्य हासिल करने में काफी आसानी हो गई.

‘चीते’ से भी तेज रही है इन खिलाड़ियों की रफ्तार, सबसे ज्यादा कैच लपकने के मामले में टॉप पर Team India का क्रिकेटर

पीटरसन भारतीय टीम के लिए सिर दर्द बन गए. उन्हें आउट करना मुश्किल हो रहा था. इसी दौरान कप्तान विराट कोहली ने शार्दुल को ओवर दिया. शार्दुल ने 47वें ओवर की दूसरी गेंद पर उन्हें आउट कर दिया. पीटरसन शार्दुल की गेंद समझ नहीं पाए और बोल्ड हो गए. 

IND vs SA 3rd Test: Rishabh Pant की गेम चेंजर पारियां, जिनसे Team India ने बदला मैच का रिजल्ट

बता दें कि टेस्ट सीरीज का पहला मैच भारत ने जीता था. जबकि दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा था. अब केपटाउन में टेस्ट सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है. यह मैच भारत के हाथ से निकल चुका है. अब कोई करिश्मा ही भारत को जीत दिला सकता है.

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *