क्या खत्म हो गया Pujara और Rahane का टेस्ट करियर? Virat Kohli ने दिया ये जवाब


Virat Kohli On Cheteshwar Pujara And Ajinkya Rahane Future: भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली से चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे के भविष्य के बारे में पूछा गया तो वह पूरे विश्वास के साथ उनका बचाव नहीं कर पाये और उन्होंने इस बारे में गेंद चयनकर्ताओं के पाले में डाल दी.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ में भी चतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का बल्ला खामोश रहा. पुजारा ने जहां छह पारियों में 20.67 की औसत से 124 रन बनाए. वहीं रहाणे के बल्ले से छह पारियों में 22.67 की औसत से 136 रन निकले. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 1-2 से हार के बाद दोनों पर टीम से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. 

WTC Points Table: क्या विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई Team India? जानें पूरा समीकरण

कोहली से मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में जब पुजारा और रहाणे के भविष्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं यहां यह बात नहीं कर सकता कि भविष्य में क्या होने जा रहा है. मैं यहां पर इस पर चर्चा करने के लिये नहीं बैठा हूं. आपको इस पर चयनकर्ताओं से बात करनी चाहिए. यह मेरा काम नहीं है.

उन्होंने आगे कहा, जैसा कि मैंने पहले कहा है वही बात मैं फिर से कहूंगा. हम चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे का समर्थन करना जारी रखेंगे, क्योंकि वे जिस तरह के खिलाड़ी हैं, उन्होंने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में सालों से अच्छा प्रदर्शन किया है. जोहानिसबर्ग में उन्होंने महत्वपूर्ण पारी खेली. इस तरह के प्रदर्शनों को हम एक टीम के रूप में मान्यता देते हैं.

भारतीय कप्तान ने आगे कहा, चयनकर्ता क्या फैसला करते हैं, मैं स्पष्ट रूप से यहां बैठकर टिप्पणी नहीं करूंगा. बता दें कि सीरीज़ शुरू होने से पहले ही ऐसा कहा जा रहा था कि अगर पुजारा और रहाणे का बल्ला खामोश रहता है तो फिर दोनों का टेस्ट करियर खत्म हो जाएगा.

IND vs SA ODI Series Schedule: वनडे सीरीज़ में हिसाब चुकता करेगी टीम इंडिया! यहां जानें कब और कहां खेले जाएंगे सभी मैच



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *