इन चार टीमों को प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के प्लेऑफ में पहुंचना होगा


These four team can qualify for playoffs in Pro kabaddi League 2021-22: प्रो कबड्डी लीग में सीजन 8 में 12 टीमें भाग ले रही हैं और लीग मैच में सभी टीमों को 22-22 मुकाबले खेलने हैं. 12 में से 6 टीमें प्लेऑफ (Playoffs) के लिए क्वालीफाई करेंगी, छह टीमों का सफर इस सीजन समाप्त हो जाएगा. लेकिन कुछ टीमों ने अपने दमदार प्रदर्शन की वजह से अभी से प्लेऑफ्स का दावा ठोक दिया है. हालांकि अभी सिर्फ आधा सीजन हुआ है और सभी टीमों के पास 12 या 13 मैच हैं और वो लगातार अच्छा प्रदर्शन कर के दूसरे टीमों के दावों को झुठला सकती हैं. चलिए उन चार टीमों पर नज़र डालते हैं, जो इस सीजन प्लेऑफ्स में जगह बना सकती हैं.

पटना पायरेट्स

PKL की सबसे सफल टीम पटना पायरेट्स (Patna Pirates) इस सीजन धमाकेदार फॉर्म से गुजर रही है. हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) के खिलाफ पहले ही मुकाबले में जीत के साथ सीजन का आगाज करने वाली पटना पायरेट्स ने अपनी लय बरकरार रखी है और 9 मुकाबलों में 34 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. टीम ने अभी तक 6 मैच जीत हैं और अगर इसी तरह पायरेट्स खेलते रहे, तो प्लेऑफ की राह आसान हो जाएगी.

बेंगलुरु बुल्स

सीजन 6 में पीकेएल (PKL) का खिताब जीतने वाली बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) के सीजन 8 की शुरुआत यू मुंबा (U Mumba) के खिलाफ हार के साथ हुई थी. उसके बाद टीम ने शानदार लय पकड़ी और अगले 6 में से पांच मैच जीतकर टॉप 4 में अपनी जगह मजबूत कर ली. टीम फिलहाल 10 मैच खेल चुकी है और अंत तालिका में पहले स्थान पर है. टीम को अभी तक दो मुकाबलों में हार मिली है. टीम इसी लय से खेलती रही तो प्लेऑफ में जगह पक्की हो सकती है.

दबंग दिल्ली केसी

लगातार 7 मैचों में अजेय रहने वाली दबंग दिल्ली केसी (Dabang Delhi KC) इस सीजन शानदार फॉर्म में है. नवीन कुमार (Naveen Kumar) हर मैच में कोई न कोई रिकॉर्ड बना रहे हैं और टीम 9 मैचों में 32 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. हालांकि टीम को आखिरी 2 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, इससे पहले टीम लगातार पहले स्थान पर बनी हुई थी. नवीन की रेड इसी रफ्तार से चलती रही तो दिल्ली के लिए प्लेऑफ में जगह पक्की हो सकती है.

तमिल थलाइवाज

सुरजीत सिंह (Surjeet Singh) की कप्तानी में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही थी. टीम को अपने चौथे मुकाबले में पहली जीत मिली और टीम ने इस सीजन सबसे अधिक टाई मुकाबला भी खेला। लेकिन आखिरी 5 में से दो मैच जीतकर टीम ने शीर्ष 5 में जगह बना ली है और जिस तरह से उनके खिलाफ खेल रहे हैं उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि थलाइवाज इस साल प्लेऑफ में पहुंच रहे हैं.

Pro Kabaddi League 2021-22: प्रो कबड्डी के इतिहास में रेडर्स को धूल चटाने वाले ये पांच डिफेंडर्स इस साल नहीं रहे हैं असरदार

Pro Kabaddi League: इस सीजन कई नए रिकॉर्ड बनाने वाले नवीन कुमार ने परदीप नरवाल और मनिंदर सिंह को भी छोड़ा पीछे



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *