Rohit Sharma के क्लीन शेव लुक पर वाइफ Ritika Sajdeh ने दिया ये रिएक्शन, वायरल हो रहा कमेंट


Rohit Sharma New Look: भारत की वनडे और टी20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. रोहित चोट की वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज से बाहर हैं. वह बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. इस बीच रोहित का नया लुक सामने आया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें वह क्लीव शेव लुक में दिख रहे हैं. 

रोहित के नए लुक को देख फैंस कमेंट कर रहे हैं. इनमें खुद रोहित की पत्नी रितिका सजदेह भी शामिल हैं. रितिका ने रोहित के पोस्ट पर लिखा,  इतना परेशान क्यों हैं? रोहित आमतौर पर दाढ़ी रखते हैं. उनका ये नया लुक हर किसी को हैरान कर रहा है. 


दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट कोहली की जगह रोहित को भारतीय वनडे टीम का नया कप्तान बनाया गया था. उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए उपकप्तान भी नियुक्त किया गया था. हालांकि, टीम के रवाना होने से ठीक पहले रोहित को अभ्यास के दौरान चोट लग गई और वह टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए. रोहित समय पर ठीक होने में असफल रहे और बाद में एकदिवसीय मैचों से भी बाहर हो गए. उनकी जगह केएल राहुल को तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है.

दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होने के बावजूद रोहित बुधवार को जारी आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 5 स्थान बनाए रखने में सफल रहे. रोहित और टेस्ट कप्तान विराट कोहली (नंबर 9) टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग के शीर्ष 10 में केवल दो भारतीय हैं. रोहित के नाम जहां 781 रेटिंग अंक हैं, वहीं कोहली के नाम 740 रेटिंग अंक हैं. 

इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के दौरान रोहित अच्छी फॉर्म में थे. उन्होंने चार टेस्ट में 52.57 की औसत से 368 रन बनाए. वह रूट (564) के बाद सीरीज में दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. रोहित ने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच पिछले साल नवंबर में खेला था. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में उन्होंने कप्तानी की थी और टीम इंडिया 3-0 से ये सीरीज अपने नाम की थी. 

ये भी पढ़ें- Ind vs SA: 6 साल बाद वनडे क्रिकेट खेलेगा टीम इंडिया का ये खिलाड़ी! करियर में बनाया है सिर्फ 1 रन

तेज गेंदबाजों के सामने पुछल्ले बल्लेबाज़ों की हालत देख Dale Steyn का सुझाव- टेस्ट क्रिकेट में भी हो ‘फ्री हिट’

 

 

 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.