IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में शामिल होंगे Joe Root, बोले- अगर ऐसा हुआ तो लीग में लूंगा हिस्सा


Joe Root To Enter IPL 2022 Mega Auction: इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने खुलासा किया है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में चार साल पहले किसी टीम का साथ नहीं मिलने के बाद दुनिया की इस सबसे बड़ी क्रिकेट लीग की  नीलामी में एक बार फिर शामिल होने पर विचार कर रहे हैं. 

मौजूदा दौर में खेल के महान खिलाड़ियों में से एक माने जाने वाले जो रूट के लिए 2018 में आईपीएल की नीलामी में किसी भी टीम ने बोली नहीं लगायी थी. वह इसके बाद से इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा नहीं रहे हैं.

31 साल के दिग्गज इंग्लिश बल्लेबाज ने कहा कि वह आईपीएल में तभी खेलना चाहेंगे, जब इससे उनका टेस्ट करियर प्रभावित नहीं होगा. रूट ने ‘ईएसपीएनक्रिकइंफो डॉट कॉम’ से कहा, समय कम है लेकिन मुझे कई चीजों के बारे में सोचना है.

IND vs SA 3rd Test: केपटाउन टेस्ट में शतक लगाकर ऋषभ पंत रचा इतिहास, इस बड़े रिकॉर्ड को किया अपने नाम

उन्होंने आगे कहा, क्या इसका मेरे टेस्ट क्रिकेट खेलने पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा? अगर मैं ऐसा नहीं सोचता तो मैं खुद को नीलामी में रखूंगा. लेकिन मैं कभी ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे इंग्लैंड के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने में दिक्कत हो. यह सुनिश्चित करना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह मेरी और अन्य खिलाड़ियों की प्राथमिकता है.

बता दें कि आगामी सीज़न से पहले आईपीएल की बड़ी नीलामी 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली है. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने भी बुधवार को कहा था कि आगामी व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद वह आईपीएल में वापसी करने पर विचार कर रहे हैं.

IND vs SA 3rd Test: 198 रनों पर सिमटी भारत की दूसरी पारी, ऋषभ पंत 100 पर रहे नाबाद, दक्षिण अफ्रीका को मिला इतने रनों का लक्ष्य



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *