AB de Villiers ने दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज़ की तारीफ में पढ़े कसीदे, कही ये बड़ी बात


AB de Villiers Praises Keegan Petersen: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज़ के निर्णायक मुकाबले के बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कीगन पीटरसन (Keegan Petersen) की जमकर तारीफ की है.

साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी क्रम में नंबर 3 पर खेलने वाले कीगन पीटरसन की दिग्गज एबी डिविलियर्स ने न्यूलैंड्स में उनके द्वारा खेली गई शानदार पारी को लेकर तारीफ की है. पीटरसन ने साउथ अफ्रीका की पहली पारी में 72 रन बनाकर सीरीज में लगातार दूसरा अर्धशतक बनाया.

डिविलियर्स ने कहा, “कीगन पीटरसन ने बेहतर प्रदर्शन किया. मैं दुनिया के सबसे अच्छी टीम के खिलाफ उनके संयम, कौशल और तकनीक को देखकर बहुत उत्साहित हूं.”

AUS vs ENG: क्या पांचवें टेस्ट में Usman Khawaja को Playing 11 में नहीं मिलेगी जगह? कप्तान ने दिया ये जवाब

गौरतलब है कि पीटरसन ने शानदार संयम, कौशल और तकनीक के साथ केपटाउन टेस्ट में 72 रनों की पारी खेली. वहीं, एडेन मार्करम रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में उन्होंने सुझाव दिया है कि पीटरसन कप्तान एल्गर के साथ पारी की शुरुआत करने के लिए सलामी बल्लेबाजी के रूप में आ सकते हैं, ताकि मार्करम के कौशल का उपयोग मध्य क्रम में किया जा सके, जब गेंद पुरानी हो. लेकिन इस सुझाव पर पीटरसन ने असहमति जताई है.

पीटरसन ने कहा, “मुझे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद है. मैंने अपने करियर के अधिकांश समय वहां बल्लेबाजी की है. शुरुआती विकेट खोने के मामले में हमारे पास दो उच्च गुणवत्ता वाले सलामी बल्लेबाज हैं. वे अभी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.”

Ind vs SA 3rd Test: दक्षिण अफ्रीका के इस बल्लेबाज ने की भारतीय तेज गेंदबाजों की तारीफ, कहा- उनका सामना करना बहुत मुश्किल



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *