बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही निषाद पार्टी ने मांगी कितने सीटें, संजय निषाद ने बताया


UP Election 2022:  यूपी विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान होने के बाद से ही सभी राजनीतिक दलों ने सहयोगियों संग सीटों के बंटवारे को लेकर माथा पच्ची चल रही हैं. प्रदेश में बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ रही निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने बताया हैं कि उन्होंने बीजेपी के सामने कितनी सीटों की मांग की हैं. संजय निषाद ने कहा कि वो अपनी बात गृहमंत्री अमित शाह समेत डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के सामने रख चुके हैं. 

निषाद पार्टी ने मांगी इतनी सीटें

बीजेपी के साथ सीटों के बंटवारों को लेकर संजय निषाद ने कहा कि हमारी पार्टी ने बीजेपी से 18 सीटें मांगी हैं. इस बारे में गृहमंत्री अमित शाह गृहमंत्री समेत प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव मौर्य के समक्ष बात हुई है.उन्होंने कहा कि हमने एक जिले में एक ही सीट मांगी है इनमें से ज्यादातर सीटें ऐसी हैं जहां पर बीजेपी कमजोर हैं और वे सीटें फिलहाल समाजवादी पार्टी के पास हैं. उन्होंने रामपुर से भी एक सीट की मांग की है. 

जल्द होगा सीटों का एलान

संजय निषाद ने कहा कि अगले दो दिनों में लखनऊ में बैठक होगी जिसके बाद सीटों को एलान हो जाएगा. हमारे उम्मीदवार चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के सामने हमने कहा है कि पार्टी पहले कार्यकर्ता की बात सुनी जाए क्योंकि जमीन पर वो ही हमारी पार्टी के लिए काम करता है. 

सपा-बसपा पर हमला किया

इसके साथ ही संजय निषाद ने एक बार फिर अपने गठबंधन की जीत की बात दोहराई और सपा-बसपा पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि निषाद राम की पार्टी के साथ हैं और राम राज्य आना तय है. अखिलेश पहले ही बसपा और कांग्रेस के साथ 2 बड़े गठबंधन करके फ्लॉप हो चुके है. इस बार भी उनका गठबंधन फ्लॉप साबित होगा. 

ये भी पढ़ें

UP Election 2022: बीजेपी और समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश में पिछले 3 चुनाव में कितने ओबीसी वोट मिले, आंकड़ों की जुबानी जानिए

UP Weather and Pollution Report: घने कोहरे से घिरा यूपी, ठंड से भी छूटेगी अभी कंपकंपी



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *