लखनऊ-अहमदाबाद को जल्द करना होगा अपने तीन-तीन खिलाड़ियों का चयन, 22 जनवरी है आखिरी तारीख


Lucknow And Ahmedabad Retain Players: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ और अहमदाबाद को अपने तीन तीन खिलाड़ियों को चुनने के लिए 22 जनवरी तक का समय दिया है. बीसीसीआई ने दोनों फ्रेंचाइजी को अपने तीन तीन खिलाड़ियों को साइन करने के लिए 22 जनवरी की शाम पांच बजे तक का समय दिया है. 

12 और 13 फरवरी को होगी नीलामी!

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन का आयोजन होगा. बता दें कि पुरानी आठ टीमों को चार चार खिलाड़ियों को रिटेन करनी की इजाज़त थी, लेकिन नई टीमों को ऑक्शन पूल में से तीन-तीन खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति है. इसमें एक विदेशी और दो भारतीय होंगे. 

रिटेन खिलाड़ियों को मिलेगी इतनी रकम

लखनऊ और अहमदाबाद जिन तीन तीन खिलाड़ियों को रिटेन करेंगी यानी चुनेंगी. उसमें पहले नंबर के खिलाड़ी को 15 करोड़ रुपये, दूसरे नंबर के खिलाड़ी को 11 करोड़ रुपये और तीसरे नंबर के खिलाड़ी को सात करोड़ रुपये मिलेंगे. जो फ्रेंचाइजी के 90 करोड़ के पर्स से कट जाएंगे. 

IND vs SA: विदेश में टेस्ट सीरीज़ के निर्णायक मैच में भारत का रिकॉर्ड शानदार, घर में ऐसा रहा है दक्षिण अफ्रीका का प्रदर्शन

केएल राहुल होंगे लखनऊ के कप्तान!

रिपोर्ट के मुताबिक, लखनऊ केएल राहुल को साइन करने के लिए पूरी तरह तैयार है और वह भी उनका कप्तान बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जानकारी के मुताबित, राहुल के अलावा फ्रेंचाइजी मार्कस स्टोइनिस और कगीसो रबाडा को लेने की फिराक में है. उम्मीद है कि कुछ दिनों में वे नामों की घोषणा कर देंगे.

हार्दिक पांड्या होंगे अहमदाबाद के कप्तान!

रिपोर्ट में यह भी दावे किए जा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या अहमदाबाद की टीम के कप्तान होंगे. वहीं फ्रेंचाइजी राशिद खान को साइन करने की योजना भी बना रही है. हालांकि, जल्द ही कयासों के दौर खत्म होंगे.

IND vs SA ODI Series: BCCI ने वनडे टीम में किया बदलाव, इन दो खिलाड़ियों को मिला मौका



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *