टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा क्यों पी रहे हैं ‘बीड़ी’? वजह जानकर हो जाएंगे हैरान


Ravindra Jadeja News: टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) कभी क्रिकेट के मैदान पर शानदार प्रदर्शन से सुर्खियां बटोरते हैं, तो कभी सोशल मीडिया पर अपने जबरदस्त फोटो से सनसनी बन जाते हैं. अब जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा फोटो शेयर किया है, जिसको लेकर तहलका मच गया है. यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई जानना चाहता है कि आखिर क्यों जडेजा ने इस तरह का फोटो पोस्ट किया है.

इस फोटो में ऐसा क्या है? 

रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे बीड़ी पीते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है, जिसमें धूम्रपान को स्वास्थ्य के लिए हानिकारक बताया है. इसके अलावा यह भी लिखा कि वे किसी भी तरह के धूम्रपान का समर्थन नहीं करते और उन्होंने बीड़ी केवल फोटो के लिए इस्तेमाल की है. यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

जडेजा ने ऐसा फोटो क्यों शेयर किया? 

हाल ही में तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa- The Rise) रिलीज हुई है, जिसमें एक्टर अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म के एक सीन में अभिनेता बीड़ी पीते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी नकल रविंद्र जडेजा ने की है. इससे पहले भी उन्होंने इस फिल्म के एक डायलॉग की कॉपी कर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई है और यही वजह है कि वे लगातार इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

IPL 2022: आईपीएल 2022 में इन युवा खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें, पिछले सीजन में मचाया था धमाल

इन दिनों क्या कर रहे जडेजा? 

रविंद्र जडेजा इस वक्त चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर है और बेंगलूरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी में अपना इलाज करवा रहे हैं. उम्मीद है कि जल्द ही वे क्रिकेट के मैदान पर नजर आएंगे. जडेजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

यह भी पढ़ेंः IPL 2022: लखनऊ और अहमदाबाद को जल्द करना होगा अपने तीन-तीन खिलाड़ियों का चयन, 22 जनवरी है आखिरी तारीख





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *