Virat Kohli की वापसी से खौफ में Dean Elgar! कहा- उनका नाम ही काफी


Dean Elgar on Virat Kohli: भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs SA) के बीच टेस्ट सीरीज (Test Series) का तीसरा और आखिरी मैच मंगलवार से केपटाउन (Capetown) में खेला जाएगा. तीन मैचों की ये सीरीज 1-1 की बराबरी पर है. टीम इंडिया (Team India) अगर ये मुकाबला जीत जाती है तो वह पहली बार दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर लेगी. इस मुकाबले से पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर (Dean Elgar) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर बयान दिया है. उन्होंने तीसरे टेस्ट में कोहली की वापसी से भारतीय टीम मजबूत होगी. 

बता दें कि कोहली जोहान्सबर्ग टेस्ट में नहीं खेल पाए थे. इसे लेकर एल्गर ने कहा कि टीम इंडिया को अपने नियमित कप्तान कोहली की कमी खली थी. डीन एल्गर ने कहा कि विराट कोहली खेल में एक अलग तरह की तेजी लाते हैं. मुझे नहीं लगता कि मैंने उनको मिस किया. लेकिन, संभावित रूप से उनकी टीम को कप्तानी और शायद रणनीति के नजरिए से उनकी कमी जरूर खली होगी.

एल्गर ने आगे कहा कि कोहली विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और अपनी टीम के अनुभवी खिलाड़ियों में से हैं. उनका नाम बोलता है और वह आसपास के अधिक सम्मानित क्रिकेटर खिलाड़ियों में से एक हैं. इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि मैंने उनको मिस किया. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किसके खिलाफ खेल रहा है. एक टीम के तौर पर हमें खुद पर ध्यान देने की जरूरत है.

‘टीम में नहीं होगा कोई बड़ा बदलाव’

डीन एल्गर ने अपने खिलाड़ियों की फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी फिट हैं और अंतिम टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि खिलाड़ियों की फिटनेस के संबंध में कोई परेशानी है. जाहिर है, जब आप एक सीरीज में खेलते हैं, तो हमेशा कुछ खामियां होती हैं, विशेष रूप से टेस्ट क्रिकेट आपके शरीर को एक सीमा तक धकेल देता है. मैं टीम में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं देख रहा हूं. हम टीम को स्थिर रखने की कोशिश करेंगे. क्योंकि बड़ी सीरीज और बड़े मैच में प्लेइंग 11 का स्थिर रहना जरूरी है 

ये भी पढ़ें- IPL 2022: इस टीम के कप्तान होंगे Hardik Pandya! इन खिलाड़ियों को भी अपने साथ जोड़ सकती है फ्रेंचाइजी

Ind vs SA 3rd Test: Capetown में 14 रन बनाते ही Virat Kohli हासिल कर लेंगे ये मुकाम, द्रविड़ को छोड़ेंगे पीछे



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.