इस टीम के कप्तान होंगे Hardik Pandya! इन खिलाड़ियों को भी अपने साथ जोड़ सकती है फ्रेंचाइजी


Hardik Pandya can be the captain of Ahmedabad Team: टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2022 के सीजन में अहमदाबाद टीम (Ahmedabad) से खेलते नजर आ सकते हैं. उन्हें टीम की कमान भी सौंपी जा सकती है. 2015 में अपने आईपीएल डेब्यू के बाद से हार्दिक मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे. फ्रेंचाइजी ने उन्हें आगामी मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज़ कर दिया है.

बता दें कि आईपीएल में दो नई टीम लखनऊ और अहमदाबाद को शामिल किया गया है. ये दोनों टीमें ऑक्शन से पहले उन तीन खिलाड़ियों को  अपने साथ जोड़ सकती हैं जो रिटेन नहीं किए गए हैं. हार्दिक आईपीएल के स्टार खिलाड़ियों में शुमार हैं. उनका प्रदर्शन जोरदार रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पांड्या के साथ अहमदाबाद ने न केवल करार किया है बल्कि टीम का नेतृत्व भी सौंपने को तैयार है. हालांकि इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. अहमदाबाद द्वारा हार्दिक को कप्तानी दिए जाने की बात अनुभवी पत्रकार के श्रीनिवास राव ने की. उन्होंने  एक ट्वीट में लिखा, “हार्दिक पांड्या अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के कप्तान होंगे.” 

पांड्या पिछले कुछ वर्षों से अपनी फिटनेस से जूझ रहे हैं. इसलिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि वह कप्तानी को कैसे संभालते हैं. ऑलराउंडर को आखिरी बार टी20 विश्व कप 2021 में खेलते देखा गया था, जहां उन्होंने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. पीठ की समस्या के कारण वह ज्यादा गेंदबाजी भी नहीं कर सके थे. 

राशिद खान और ईशान किशन को भी जोड़ सकती है फ्रेंचाइजी

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अहमदाबाद की टीम हार्दिक पंड्या के अलावा राशिद खान और ईशान किशन को भी अपने साथ जोड़ सकती है. आईपीएल के वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘हां, अहमदाबाद फ्रेंचाइजी को आशय पत्र मिल गया है. हालांकि वे पिछले कुछ समय से अपनी तैयारी कर रहे थे क्योंकि यह बड़ी प्रक्रिया है. जहां तक हम जानते हैं, हार्दिक को फ्रेंचाइजी के कप्तान पर चुना गया है.’

ये भी पढ़ें- बल्लेबाजों पर सबसे ज्यादा भारी पड़े हैं Jasprit Bumrah, रिकॉर्ड की ‘स्पेशल लिस्ट’ में शमी भी शामिल

जब South Africa के 439 रनों के टारगेट के सामने ढेर हो गई थी Team India, बेकार हो गई थी रहाणे की शानदार पारी



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *