हरियाणा स्टीलर्स जीत का चौका लगाने के लिए तमिल तलाइवाज के खिलाफ आज मैट पर उतरेगी


Pro Kabaddi league Season 8, Tamil Thaliavas vs Haryana Steelers: सोमवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में खेले जाने वाले प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 45वें मुकाबले में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) का सामना हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) से होगा. दोनों टीमें इस सीजन 7-7 मुकाबले खेल चुकी हैं और तमिल थलाइवाज दो मुकाबले जीतकर पांचवें स्थान पर है, तो हरियाणा स्टीलर्स तीन मैच जीतकर भी टॉप 6 से बाहर है. हरियाणा स्टीलर्स 3 मैच हार चुकी है, जबकि थलाइवाज को सिर्फ एक बार हार का सामना करना पड़ा है और वो 4 मुकाबले टाई कर चुकी हैं. ये मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

हरियाणा स्टीलर्स के हौसले हैं बुलंद

विकास खंडोला (Vikash Khandola) एंड कंपनी इस सीजन लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. हालांकि इस मैच में जब हरियाणा के स्टीलर्स उतरेंगे, तो उनके हौसले बुलंद होंगे, क्योंकि वो पिछले तीन मैचों से अजेय हैं, जिसमें दो मुकाबलों में उन्होंने जीत हासिल की है. पिछले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन के खिलाफ मिली जीत स्टीलर्स के हौसलों को जरूर बढ़ाएगी. कप्तान के साथ मीतू महेंदर (Meetu Mahender) और रोहित गुलिया (Rohit Gullia) शानदार फॉर्म में हैं, तो डिफेंस में सुरेंदर नाडा (Surender Nada) के साथ जयदीप (Jaideep) और मोहित (Mohit) टीम को इस सीजन की सबसे मजबूत डिफेंस बनाने में सफल रहे हैं.

पांच मुकाबलों से अजेय है थलाइवाज

तमिल थवाइवाज इस सीजन सिर्फ तीसरी ऐसी टीम है, जिसे सिर्फ एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. टीम ने अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है और ज्यादातर मैच अंतिम समय में गलतियों की वजह से मैच टाई पर समाप्त हुए हैं. तलाइवाज पिछले पांच मैचों से अजेय हैं और दो मुकाबलों में जीत हासिल की है. पटना पायरेट्स (Patna Pirates) को टाई पर रोकने वाली इस टीन ने शानदार डिफेंस का नजारा पेश किया था. अजिंक्या पवार (Ajinkya Pawar), मंजित (Manjeet) और एमएस अतुल (MS Athul) रेडिंग विभाग में अच्छा कर रहे हैं, तो सुरजीत सिंह (Surjeet Singh) और सागर कृष्णा (Sagar Krishna) तलाइवाज की डिफेंस को मजबूत करते हैं.

क्या कहते हैं आंकड़े

दोनों टीमें प्रो कबड्डी के इतिहास में सिर्फ 5 बार आमने-सामने हुई हैं, जिसमें दोनों टीमों को एक एक जीत मिली है और बाकी तीन मैच बराबरी पर खत्म हुए हैं. दोनों को पिछले सीजन एक दूसरे के खिलाफ एक एक मुकाबले में जीत मिली थी.

Pro Kabaddi League 2021-22: ये चार दिग्गज रेडर्स सीजन 8 में अभी तक 10 रेड भी नहीं कर पाए हैं, जानिए कैसा रहा पिछला रिकॉर्ड

Pro kabaddi league: प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में इस टीम के नाम है सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड, बुल्स ने अनचाहा रिकॉर्ड किया अपने नाम



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *