विराट कोहली के काम आ रही है धोनी की खास सलाह, बताया कैसे लंबा चलता है इंटरनेशनल करियर


Virat Kohli Press Conference Highlights India vs South Africa: भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वे पूरी तरह फिट और केपटाउन टेस्ट मैच में खेलेंगे. इसके साथ-साथ कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी का जिक्र करते हुए खिलाड़ियों की गलतियों पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बताया कि उन्हें धोनी की एक सलाह उनके आज भी काम आ रही है. भारतीय कप्तान ने ऋषभ पंत और केएल राहुल को लेकर भी बयान दिया.

विराट ने महेंद्र सिंह धोनी का जिक्र करते हुए कहा, एम.एस. धोनी ने मुझे अपनी करियर की शुरुआत में एक बहुत अच्छी सलाह दी थी, एक गलती और दूसरी गलती के बीच में कम से कम 8/9 महीने का समय होना जरूरी है. अगर ऐसा होता है तो ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में आपका करियर लंबा हो सकता है. किसी भी खिलाड़ी को एक ही गलती दोहराना नहीं चाहिए. यही सबसे अहम है.” 

जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में ऋषभ पंत जीरो पर आउट हो गए थे. इस पर कोहली ने कहा, ऋषभ एक खराब शॉट खेलकर आउट हुए थे.

Virat Kohli PC Highlights: केपटाउन टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे सिराज, कोहली ने अपनी फिटनेस पर दिया बड़ा अपडेट

विराट ने केएल राहुल की कप्तानी पर कहा, उन्होंने पिछले टेस्ट मैच में काफी बैलेंस्ड कप्तानी की है, इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने काफी अच्छी क्रिकेट खेली थी.

Ind vs SA 3rd Test: Capetown में 14 रन बनाते ही Virat Kohli हासिल कर लेंगे ये मुकाम, द्रविड़ को छोड़ेंगे पीछे

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें 11 जनवरी से टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेलेंगी. यह मुकाबला विराट कोहली के बेहद खास होगा. वे अपने करियर का 99वां टेस्ट मैच खेलेंगे. लिहाजा वे चाहेंगे कि इस मैच में भारत को जीत हासिल हो. अगर भारत यह मैच जीत जाता है तो वह सीरीज भी अपने नाम कर लेगा.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *