क्या होगा जब पिंक पैंथर्स के अर्जुन देशवाल और दबंग दिल्ली के नवीन कुमार होंगे आमने-सामने


Pro Kabaddi league Season 8, Jaipur Pink Panthers vs Dabang Delhi KC: सोमवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में खेले जाने वाले प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 46वें मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) का सामना दबंग दिल्ली केसी (Dabang Delhi KC) से होगा. दोनों टीमें इस सीजन 7-7 मुकाबले खेल चुकी हैं और इस दौरान दबंग दिल्ली केसी को कोई भी टीम हरा नहीं पाई है. वो अंक तालिका में पांच जीत और दो टाई मुकाबले के साथ पहले स्थान पर बने हुए हैं, तो जयपुर पिंक पैथर्स तीन मुकाबले में जीत हासिल कर पाई है। पैंथर्स को चार बार हार का सामना करना पड़ा है, जिससे वो अंत तालिका में 8वें स्थान पर है. ये मुकाबला रात 8:30 बजे से शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

दिल्ली को रोकना है मुश्किल

जिस फॉर्म से इस सीजन दबंग दिल्ली खेल रही है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि इस टीम को रोकना आसान नहीं है, टीम इस सीजन अभी तक अजेय रही है और 5 मुकाबले जीत चुकी है. नवीन कुमार (Naveen Kumar) इस सीजन लगातार सुपर 10 कर रहे हैं और अभी तक 100 से अधिक रेड प्वाइंट हासिल कर चुके हैं. मंजीत छिल्लर (Manjeet Chhillar) और जीवा कुमार टीम की डिफेंस को मजबूत करने की जिम्मेदारी उठा रहे हैं, तो विजय (Vijay) और आशु मलिक (Ashu Malik) उनके कोर्ट से बाहर रहने पर अपनी भूमिका बखूबी निभा रहे हैं. कप्तान जोगिंदर नरवाल (Joginder Narwal) और संदीप नरवाल (Sandeep Narwal) भी अच्छी फॉर्म में है.

अर्जुन देशवाल पर निर्भर है पैंथर्स

पिछले मुकाबले में पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) को अपने शानदार डिफेंस की बदौलत हराने वाली पिंक पैंथर्स ने इस सीजन में खराब प्रदर्शन किया है। पिंक पैंथर्स के लिए अर्जुन देशवाल (Arjun Deshwal) वही काम कर रहे हैं, जो दिल्ली के लिए नवीन कुमार कर रहे हैं, लेकिन अर्जुन को अपने साथियों से साथ न मिलने की वजह से टीम 8वें स्थान पर है. पिछले दो मुकाबलों से संदीप धुल (Sandeep Ghull) शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन साहुल कुमार (Sahul Kumar) और विशाल (Vishal) लय को अभी तक बरकरार नहीं रख पाए हैं. पैंथर्स के लिए कप्तान दीपक (Deepak Niwas Hooda) की फॉर्म भी टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है.

क्या कहते हैं आंकड़े

दोनों टीमें प्रो कबड्डी के इतिहास में 16 बार आमने-सामने हुई हैं, जिसमें दोनों टीमों को 7-7 मुकाबलों में जीत मिली है और बाकी दो मैच बराबरी पर खत्म हुए हैं. दिल्ली की टीम पिछले 6 मैचों से जयपुर के खिलाफ हारी नहीं है.

Pro Kabaddi League 2021-22: ये चार दिग्गज रेडर्स सीजन 8 में अभी तक 10 रेड भी नहीं कर पाए हैं, जानिए कैसा रहा पिछला रिकॉर्ड

Pro kabaddi league: प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में इस टीम के नाम है सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड, बुल्स ने अनचाहा रिकॉर्ड किया अपने नाम



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *