Harshal Patel ने RCB को लेकर किया खुलासा, बताया- क्यों उन्हें फ्रेंचाइजी ने नहीं किया रिटेन


Harshal Patel on RCB: आईपीएल का पिछला सीजन काफी रोमांचक रहा था. तमाम युवा खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर सुर्खियां बटोरीं. इनमें से एक युवा तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) हैं. हर्षल ने पिछले सीजन में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से सबसे ज्यादा विकेट हासिल कर अनोखा रिकॉर्ड बनाया था. इसके बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया. इसको लेकर तमाम दिग्गजों ने हैरानी जताई थी. अब हर्षल ने इसे लेकर खुद खुलासा किया है. चलिए जान लेते हैं कि आखिर हर्षल ने आरसीबी के इस फैसले की क्या वजह बताई है.  

हर्षल ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया है कि जब आरसीबी ने खिलाड़ियों की रिटेन लिस्ट जारी की, तब उन्हें हैरानी हुई. हालांकि माइक हेसन ने उन्हें कॉल करके बताया कि पर्स मैनेजमेंट की वजह से टीम उन्हें रिटेन नहीं कर पाई है. हर्षल ने यह भी कहा कि निश्चित तौर पर एक बार फिर वे आरसीबी के साथ जुड़ना पसंद करेंगे और टीम भी उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहेगी. हर्षल का मानना है कि आरसीबी की वजह से ही उनका करियर काफी चेंज हो गया. यही कारण है कि वे एक बार फिर उसी टीम के साथ जुड़ना चाहते हैं.

IPL 2022 में इस खिलाड़ी को मिल सकती है RCB की कप्तानी, पिछले सीजन में मचाया था धमाल

ऐसा रहा था पिछले सीजन में प्रदर्शन 

हर्षल पटेल पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की तरफ से खेले थे, जिसमें उन्होंने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. हर्षल ने 15 मैचों में घातक गेंदबाजी करते हुए 32 विकेट चटकाए. वे आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. इस प्रदर्शन की बदौलत उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले महीने टीम इंडिया की तरफ से टी20 अंतरराष्ट्रीय में डेब्यू का मौका मिला. 

IPL Auction 2022: अगले महीने बेंगलुरु में होगा मेगा ऑक्शन का आयोजन! सामने आया बड़ा अपडेट



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *