ये चार दिग्गज रेडर्स सीजन 8 में अभी तक 10 रेड भी नहीं कर पाए हैं, जानिए कैसा रहा पिछला रिकॉर्ड


Pro Kabaddi league, legends of kabaddi are not performing in season 8: प्रो कबड्डी सीजन 8 को अभी तक के सबसे रोमांचक सीजन में से एक माना जा रहा है. इस सीजन अभी तक 9 टाई मुकाबले हो चुके है. कुछ युवा रेडर्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया है तो कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से फैंस को निराश ही किया है. नवीन कुमार (Naveen Kumar), अर्जुन देशवाल (Arjun Deshwal), असलम इनामदार (Aslam Inamdar), अजिंक्या पवार (Ajinkya Pawar) और वी अजीत कुमार (V Ajith Kumar) ने इस सीजन धमाकेदार प्रदर्शन किया है अपनी अपनी टीम के बेस्ट रेडर्स बने हुए हैं, तो कई दिग्गज ऐसे भी हैं, जो अभी तक 10 रेड भी नहीं कर पाए हैं.

राहुल चौधरी (पुनेरी पलटन) 

कबड्डी के इतिहास में राहुल चौधरी (Rahul Chaudhary) एक बहुत बड़ा नाम है, शो-मेन के नाम से मशहूर राहुल चौधरी इस सीजन पूरी तरह से असफल रहे हैं और अभी तक 4 मैचों में सिर्फ 9 रेड प्वाइंट हासिल कर पाए हैं. इतिहास में सबसे अधिक रेड करने के मामले में दूसरे स्थान पर मौजूद राहुल चौधरी इस सीजन पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) के लिए 4 मैचों में मैट पर उतर चुके हैं. लेकिन राहुल चौधरी का शो अभी तक इस सीजन में दिखा नहीं है.

रोहित कुमार (तेलुगू टाइटंस)

तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) के कप्तान रोहित कुमार (Rohit Kumar) प्रो कबड्डी के इतिहास में 500 से अधिक रेड प्वाइंट हासिल कर चुके हैं लेकिन इस सीजन इस दिग्गज खिलाड़ी का फॉर्म साथ नहीं दे रहा है. सिद्धार्थ देसाई (Siddhartha Desai) के चोटिल होने के बाद रोहित को टाइटंस की कप्तानी सौंपी गई है लेकिन तेलुगू टाइटंस अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है और उन्होंने 5 मुकाबलों में सिर्फ 4 सफल रेड किया है. रोहित ने इस सीजन ज्यादा कोशिश भी नहीं की है.

अजय ठाकुर (दबंग दिल्ली केसी)

प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के सबसे दिग्गज खिलाड़ी अजय ठाकुर (Ajay Thakur) दबंग दिल्ली केसी (Dabang Delhi KC) के लिए इस सीजन खेल रहे हैं. अजय ठाकुर प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में अभी तक 600 से अधिक रेड प्वाइंट हासिल कर चुके हैं. ठाकुर इस सीजन अपना जादू नहीं दिखा पाए हैं, वो 4 मैचों में दबंग दिल्ली के लिए सिर्फ 1 सफल रेड कर पाए हैं. अजय ठाकुर उन दिग्गज खिलाड़ियों में से हैं, जो इस सीजन नहीं चल पा रहे हैं. हालांकि दबंग दिल्ली इस सीजन एक मैच भी नहीं हारी है.

रिशांक देवाड़िगा (बंगाल वॉरियर्स)

डिफेंडिंग चैंपियन बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) के स्टार खिलाड़ियों में से एक रिशांक देवाडिगा (Rishank Devadiga) को इस मैच में बहुत कम मौके मिले हैं लेकिन उस मौके पर भी वो खरे नहीं उतरे हैं. पहले सीजन से 7वें सीजन तक धमाल मचाने वाले देवाड़िगा इस सीजन खामोश हैं और सिर्फ एक सफल रेड कर पाए हैं. रिशांक देवाडिगा  को 2 मैचों में खेलने का मौका मिला है लेकिन वो प्रभावित नहीं कर पाए हैं.

Pro kabaddi league: प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में इस टीम के नाम है सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड, बुल्स ने अनचाहा रिकॉर्ड किया अपने नाम

Pro Kabaddi League 2021-22: योद्धा भी नहीं रोक पाए दबंग दिल्ली की अजेय रथ, नवीन कुमार ने किया लगातार 7वां सुपर 10



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *