बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ मैट पर उतरेगी आज पुनेरी पलटन, मनिंदर सिंह लगा सकते हैं शतक


Pro Kabaddi league Season 8, Puneri Paltan vs Bengal Warriors: रविवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में खेले जाने वाले प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 43वें मुकाबले में पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) का सामना बंगाल वॉरियर्स (Bengal Warriors) से होगा. दोनों टीमें इस सीजन 7-7 मुकाबले खेल चुकी हैं और टॉप छह से बाहर हैं. जहां बंगाल वॉरियर्स 3 मुकाबलों के जीत हासिल कर 17 अंकों के साथ 8वें स्थान पर है, तो वहीं पुनेरी पलटन सिर्फ 2 मैच जीत सकी है और 5 मुकाबले हार कर 11वें पायदार पर है. बंगाल वॉरियर्स के साथ पुनेरी पलटन का भी इस सीजन कोई मुकाबला टाई नहीं हुआ है. ये मुकाबला शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

शतक लगाने के करीब पहुंचे मनिंदर सिंह

लगातार तीन हार के बाद मिली जीत और फिर हरियाणा के खिलाफ मुकाबले मे हार, ये बताती है कि वॉरियर्स की लय बरकरार नहीं रही है. बंगाल वॉरियर्स पलटन के खिलाफ उस लय को हासिल करना चाहेगी. कप्तान मनिंदर सिंह ने इस सीजन धमाकेदार प्रदर्शन किया है और वो सबसे अधिक रेड प्वाइंट हासिल करने के मामले में चौथे स्थान पर हैं. इस मैच में वो 14 रेड प्वाइंट हासिल कर सीजन में शतक लगा सकते हैं. यही नहीं मनिंदर इस सीजन सुपर रेड (Super Raid) करने के मामले में सबसे आगे हैं. पिछले मुकाबले में मोहम्मद नबीबक्श (Mohammad Nabibaksh) और अबोज़र मिघानी (Abozar Mighani) ने शानदार प्रदर्शन किया था. रिशांत देवाड़िगा और सुकेश हेगडे से भी इस मैच में बेहतर की उम्मीग होगी.

जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेकरार पलटन

पुनेरी पलटन का इस सीजन अभी तक निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. अभी तक खेले गए 7 मुकाबलों में उन्हें पांच बार हार का सामना करना पड़ा है. टीम के स्टार रेडर इस सीजन कोई धमाल नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि मोहित गोयत (Mohit Goyat) और असलम इनामदार (Aslam Inamdar) ने पलटन की रेडिंग विभाग को थोड़ा बेहतर किया है लेकिन डिफेंस में टीम से और बेहतर की उम्मीद की जा रही है. विशाल भारद्वाज (Vishal Bharadwaj) भी अभी तक प्रभावित करने में असफल रहे हैं और अभिनेश नादराजन (Abhinesh Nadrajan) को किसी का सपोर्ट नहीं मिल पा रहा है. पलटन इस मैच में अपने हर विभाग को बेहतर कर पैंथर्स से पंगा लेने उतरेंगे.

क्या कहते हैं आंकड़े

दोनों टीमें प्रो कबड्डी के इतिहास में 14 बार आमने-सामने हो चुकी हैं, जिसमें वॉरियर्स ने 7 मैच जीते हैं, तो पुनेरी पलटन ने 6 बार मनिंदर सिंह एंड कंपनी को हराया है. दोनों टीमों के बीच अभी तक सिर्फ एक ही मुकाबला बराबरी पर समाप्त हुआ है.

Pro kabaddi league: प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में इस टीम के नाम है सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड, बुल्स ने अनचाहा रिकॉर्ड किया अपने नाम

Pro Kabaddi League 2021-22: योद्धा भी नहीं रोक पाए दबंग दिल्ली की अजेय रथ, नवीन कुमार ने किया लगातार 7वां सुपर 10



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *