केपटाउन से जसप्रीत बुमराह का है 4 साल पुराना कनेक्शन, जुड़ी है यह खास याद


India vs South Africa Cape Town Test: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का क्रिकेट करियर अब तक शानदार रहा है. उन्होंने हर फॉर्मेट में दम दिखाया है. बुमराह के लिए भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जाने वाला टेस्ट मैच बेहद खास होगा. केपटाउन से बुमराह का 4 साल पुराना एक स्पेशल कनेक्शन है. इसको लेकर बुमराह ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी दी है. उन्होंने एक फोटो के साथ दिलचस्प ट्वीट किया है. 

बुमराह टीम इंडिया की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं. उन्होंने साल 2018 में केपटाउन के मैदान पर खेलते हुए ही टेस्ट डेब्यू किया था. इस मैच में बुमराह ने 4 विकेट झटके. हालांकि यह मैच भारतीय टीम 72 रनों से हार गई थी. बुमराह अब एक बार फिर से केपटाउन में टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे. उन्होंने अपने डेब्यू मैच को याद कर एक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने फोटो के साथ दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है.

IND vs SA 3rd Test: केपटाउन टेस्ट में विराट कोहली खेलेंगे या नहीं, कोच राहुल द्रविड़ ने दिया यह जवाब

IND vs SA 3rd Test: जब केपटाउन टेस्ट में वनडे की तरह खेले थे हार्दिक पांड्या, महज इतनी गेंदों में बना दिए थे 93 रन

बता दें कि बुमराह का क्रिकेट करियर अब तक काफी प्रभावी रहा है. उन्होंने अब तक खेले 26 टेस्ट मैचों में 107 विकेट झटके हैं. इस दौरान बुमराह ने एक पारी में 6 बार पांच या इससे ज्यादा विकेट लिए. इस तेज गेंदबाज ने 67 वनडे मैचों में 108 विकेट लिए हैं. वहीं 55 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 66 विकेट अपने नाम किए हैं. बुमराह ने डेब्यू टेस्ट मैच जनवरी 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में ही खेला था. अब वह एक बार फिर से इस मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.