पोंटिंग का बयान, जो रूट को हटाकर इस खिलाड़ी को बनाना चाहिए कप्तान


Ricky Ponting Ben Stokes Australia vs England Ashes Test Series: रिकी पोंटिंग का मानना ​​है कि बेन स्टोक्स ही एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी कप्तानी से इंग्लैंड की टेस्ट टीम को फिर से टॉप पर ला सकते हैं. एशेज सीरीज में इंग्लैंड के खराब प्रदर्शन के बाद जो रूट की कप्तानी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. उन्हें कप्तानी से हटाने को लेकर कई पूर्व खिलाड़ी बयान दे चुके हैं. एशेज सीरीज के शुरुआती तीन टेस्ट मैचों में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं रूट ने भी कप्तानी को छोड़ने को लेकर संकेत दिए हैं.

पोंटिंग ने एक बयान में कहा है कि जो रूट स्टोक्स की कप्तानी में अपने खेल को सुधार सकते हैं. उन्होंने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, “मुझे लगता है कि अगर स्टोक्स कप्तान होते तो वे वाकई एक बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में खुद को और ज्यादा बेहतर बना सकते थे. स्टोक्स एक मात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस समय इंग्लैंड की टेस्ट टीम के कप्तान बनने के लायक हैं.”

ICC Player of the Month: दिसंबर के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर के लिए ये तीन खिलाड़ी हुए नॉमिनेट, अपने फेवरेट को जिताने के लिए ऐसे करें वोट

उन्होंने स्टोक्स की कप्तानी और टीम के प्रदर्शन पर कहा, “मुझे लगता है कि थोड़ी अतिरिक्त जिम्मेदारी के साथ, वह और भी बेहतर खिलाड़ी बन सकता है और इसका बाकी टीम पर अच्छा प्रभाव पड़ सकता है.”

जब Team India की हार के बावजूद हुई Virat Kohli की तारीफ, एक टेस्ट सीरीज में जड़ थे 4 शतक

बता दें कि एशेज सीरीज का पहला टेस्ट 8 दिसंबर से खेला गया. इसमें इंग्लैंड को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. दूसरा टेस्ट 16 दिसंबर से खेला गया. इसे ऑस्ट्रेलिया ने 275 रनों से जीता. तीसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला गया. इसमें इंग्लैंड को पारी और 14 रनों से हार का सामना करना पड़ा. अब चौथा टेस्ट 5 जनवरी से खेला जा रहा है. इसमें भी इंग्लैंड की स्थिति ज्यादा अच्छा नहीं है.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *