ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में इंग्लैंड को 388 रनों का दिया टारगेट, ऐसा रहा चौथे दिन का रोमांच 


Ashes Series 2021: एशेज का चौथा मुकाबला ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में खेला जा रहा है. पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 416 रन बनाए, जबकि इंग्लैंड की टीम 294 रनों पर सिमट गई थी. मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 265 रनों पर दूसरी पारी घोषित कर दी. इंग्लैंड को जीत के लिए 388 रनों का टारगेट मिला है. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लिश टीम ने बिना विकेट खोए 30 रन बना लिए. आखिरी दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 358 रन बनाने होंगे. ऑस्ट्रेलिया की टीम इस वक्त शानदार फॉर्म में है और सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है. 

ऐसा रहा चौथे दिन का खेल 

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली पारी में 122 रनों की बढ़त हासिल की थी. मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट खोकर 265 रन बनाए और पारी घोषित कर दी. लंबे समय बाद टीम में वापसी करने वाले उस्मान ख्वाजा ने दूसरी पारी में भी शतक जड़ दिया. ख्वाजा 101 रन बनाकर नाबाद लौटे. उनके अलावा कैमरून ग्रीन ने भी 74 रनों की शानदार पारी खेली. इंग्लैंड की तरफ से जैक लीच ने 4 विकेट लिए, जबकि मार्क वुड को 2 विकेट मिले. कुल मिलाकर मैच का चौथा दिन ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा. ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 388 रनों का टारगेट दिया है. 

IND vs SA 3rd Test: तीसरे टेस्ट मुकाबले में अफ्रीकी टीम के पक्ष में आंकड़े, भारत को जीत के लिए रचना होगा इतिहास

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने बिना विकेट खोए 30 रन बना लिए. ओपनर जैक क्रॉली 22 रन और हसीब हमीद 8 रन बनाकर नाबाद रहे. इंग्लैंड की टीम सीरीज पहले ही गंवा चुकी है और यह मैच जीतकर टीम साख बचाने की कोशिश में जुटी है. पहली पारी में इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने शतक लगाया था, जबकि बेन स्टोक्स ने अर्धशतकीय पारी खेली थी. इंग्लैंड की टीम को अगर इस मैच में जीत दर्ज करनी है, तो आखिरी दिन 358 रन बनाने होंगे. ऑस्ट्रेलिया की टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में 4-0 की बढ़त बनाना चाहेगी. इस मुकाबले का आखिरी दिन बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ेंः IND vs SA: वांडरर्स में हार के बाद KL Rahul की कप्तानी पर उठे सवाल, पूर्व दिग्गज बोले- रहाणे को मिले कमान



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *