MS Dhoni ने इस पाकिस्तानी गेंदबाज को भेजा बेहद खास गिफ्ट, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट


MS Dhoni Gave Gift To Haris Rauf: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन फिर भी वह अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बार धोनी के सुर्खियों में रहने के कारण पाकिस्तानी गेंदबाज को गिफ्ट देना है. 

दरअसल, धोनी ने पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) को अपनी साइन की हुई चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी रऊफ को गिफ्ट में दी है. हारिस रऊफ ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी. 

हारिस रऊफ ने गिफ्ट मिलने के बाद सोशल मीडिया पर धोनी के लिए एक पोस्ट लिखा, और धोनी की जर्सी की तस्वीरें भी शेयर कीं. हारिस रऊफ ने ट्विटर पर लिखा- “लीजेंड और कैप्टन कूल एमएस धोनी ने मुझे अपनी खूबसूरत शर्ट गिफ्ट में देकर सम्मानित किया है. नंबर-7. वह अब भी अपने व्यवहार और उदारता से लोगों के दिल जीत रहे हैं.” 

बता दें कि रऊफ ने यह गिफ्ट भेजने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजर रसेल राधाकृष्णन को भी शुक्रिया कहा. हारिस ने लिखा, मेरा सपोर्ट करने के लिए रसेल राधाकृष्णन का भी धन्यवाद. 

आईपीएल 2022 में एक्शन में दिखेंगे धोनी

बता दें कि धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन वह इंडियन प्रीमियर लीग में अब भी खेल रहे हैं. आईपीएल के पिछले सीज़न में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को एक बार फिर चैंपियन बनाया. चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बार फिर उन्हें रिटेन किया है. ऐसे में आईपीएल 2022 में भी माही एक्शन में दिखेंगे.

SRH पर खत्म नहीं हुआ है David Warner का गुस्सा, अब दिया ये बड़ा बयान

Team India Schedule 2022: इस साल इन देशों का दौरा करेगी टीम इंडिया, यहां जानें पूरा शेड्यूल





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *