Mohammed Siraj का तीसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल, इस दिग्गज की प्लेइंग इलेवन में होगी एंट्री!


India vs South Africa 3rd Test: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 11 जनवरी से केपटाउन में शुरू होने वाले तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है. भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कि सिराज पूरी तरह फिट नहीं हैं. 

सिराज ने दूसरे मैच के दौरान ‘हैमस्ट्रिंग’ में खिंचाव के कारण पूरे मैच में केवल 15.5 ओवर गेंदबाजी की. दूसरी पारी में तो वह केवल छह ओवर गेंदबाजी ही कर पाये थे. द्रविड़ ने संवाददाताओं से कहा, सिराज पूरी तरह से फिट नहीं है और हमें आगे जाकर उसकी फिटनेस का आकलन करना होगा कि अगले चार दिन में वह फिट हो पाएगा या नहीं. फिजियो स्कैन होने के बाद सही स्थिति बता पाएगा.

कोच ने चोटिल होने के बावजूद गेंदबाजी करने के लिये सिराज की तारीफ की. उन्होंने कहा, सिराज पहली पारी में भी पूरी तरह से फिट नहीं था. हमारे पास पांचवां गेंदबाज था और उसका हम वैसा उपयोग नहीं कर पाये जैसा चाहते थे और इससे हमारी रणनीति प्रभावित हुई.

अगर सिराज तीसरे मैच में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह उमेश यादव और इशांत शर्मा में किसी एक को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी.  हनुमा विहारी भी दूसरे मैच के दौरान चोटिल हो गये थे. 

द्रविड़ ने विहारी की चोट के बारे में कहा, जहां तक हनुमा विहारी की चोट का सवाल है तो मैं उनकी चोट के बारे में ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं हूं, क्योंकि मेरी फिजियो से इस बारे में विस्तृत बातचीत नहीं हुई.

SRH पर खत्म नहीं हुआ है David Warner का गुस्सा, अब दिया ये बड़ा बयान

Team India Schedule 2022: इस साल इन देशों का दौरा करेगी टीम इंडिया, यहां जानें पूरा शेड्यूल



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *