AUS vs ENG: इंग्लैंड का पलटवार, बेयरस्टो ने जड़ा शतक तो स्टोक्स के बल्ले से भी निकले रन


Australia vs England Sydney Test: सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लैंड ने जवाबी हमला किया. ऑस्ट्रेलिया के 416 रनों के जवाब में इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक सात विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए. स्टम्प्स के समय जॉनी बेयरस्टो 103 और जैक लीच 04 रनों पर नाबाद लौटे. 

बेयरस्टो ने जड़ा सातवां टेस्ट शतक, स्टोक्स के बल्ले से निकला अर्धशतक

एक बार फिर इंग्लैंड की शुरूआत बेहद खराब रही. उसने सिर्फ 36 रनों पर ही अपने चार विकेट गंवा दिए थे. इस दौरान हसीब हमीद 06, जैक क्रॉली 18, डेविड मलान 03 और कप्तान जो रूट शून्य पर आउट हुए. 

Ind vs SA: Dean Elgar से भिड़े Mohammad Siraj, जमकर हुई बहस, KL Rahul को करना पड़ा बीच-बचाव, Video

इसके बाद जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स ने 128 रनों की साझेदारी कर टीम को खराब स्थिति से निकाला. स्टोक्स ने 91 गेंदो में 9 चौकों और एक छक्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली. वह नाथन ल्योन का शिकार बने. हालांकि, बेयरस्टो एक छोर पर डटे रहे और टेस्ट क्रिकेट का अपना सातवां शतक पूरा किया. 

बेयरस्टो फिलहाल 140 गेंदो में 103 रनों पर नाबाद हैं. उनके बल्ले से अब तक आठ चौके और तीन छक्के निकले हैं. वहीं जोस बटलर खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए. हालांकि, मार्क वुड ने 41 गेंदो में 39 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. वुड के बल्ले से दो चौके और तीन छक्के निकले. 

ऑस्ट्रेलिया के लिए पैट कमिंस ने 68 रन देकर दो विकेट चटकाए. वहीं स्कॉट बोलैंड को भी दो सफलता मिलीं. उन्होंने 12 ओवर में सिर्फ 25 रन दिए. इसके अलावा मिचेल स्टार्क, कैमरन ग्रीन और नाथन ल्योन को एक-एक विकेट मिला.

WTC Points Table: दक्षिण अफ्रीका ने अंक तालिका में लगाई लंबी छलांग, टीम इंडिया के करीब पहुंची



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *