AUS vs ENG 4th Test: उस्मान ख्वाजा ने जड़ा शतक तो ब्रॉड ने चटकाए पांच विकेट


Australia vs England Sydney Test: पांच मैचों की एशेज़ सीरीज़ के पहले तीन टेस्ट में धमाकेदार जीत दर्ज करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट में भी इंग्लैंड टीम पर हावी है. चौथे टेस्ट के दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 416 रनों पर घोषित की. ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा ने 137 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं इंग्लैंड के लिए तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने पांच विकेट चटकाए. 

एशेज के चौथे टेस्ट का दूसरा दिन खत्म होने तक इंग्लैंड बिना विकेट गंवाए 13 रन पर है. वो अब मेज़बान टीम से 403 रन पीछे है. तीसरे दिन सलामी बल्लेबाज हसीब अहमद और जैक क्रॉली इंग्लैंड की पारी को आगे बढ़ाएंगे. 

IND vs SA 2nd Test: टीम इंडिया के फेवर में है एक फैक्ट, अपनी सरज़मीं पर महज 2 बार 237 से ज्यादा का टारगेट हासिल कर पायी है दक्षिण अफ्रीका

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने 134 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 416 रन बनाकर पारी घोषित कर दी. ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज उसमान ख्वाजा ने पारी में अपना शतक पूरा करते हुए 137 रन बनाए. ख्वाजा इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में क्लीन बोल्ड हो गए थे. 

वहीं इंग्लैंड के लिए सीनियर तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने 29 ओवर में पांच मेडन के साथ 101 रन देकर पांच विकेट चटकाए. ब्रॉड ने डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, उस्मान ख्वाजा, कैमरन ग्रीन और पैट कमिंस के विकेट लिए. 

बता दें कि पांच मैचों की एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 3-0 से बढ़त बना ली है. वे इंग्लैंड को क्लीन स्वीप करने के लिए चौथा और पांचवा टेस्ट भी जीतना चाहेगी. वहीं, इंग्लैंड की टीम नए साल में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी. 

IND vs SA 2nd Test: टीम इंडिया के फेवर में है एक फैक्ट, अपनी सरज़मीं पर महज 2 बार 237 से ज्यादा का टारगेट हासिल कर पायी है दक्षिण अफ्रीका



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *