Team India से बाहर चल रहे इस क्रिकेटर ने किया इमोशनल ट्वीट


Jaydev Unadkat Emotional Post: जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) लंबे समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं. वह साल 2018 में अपना अंतरराष्ट्रीय मैच खेले थे. रणजी ट्रॉफी के 2019-20 के सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने के बावजूद पिछले साल ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड दौरे के लिए उनका चयन नहीं हुआ था. जयदेव उनादकट के प्रदर्शन के दम पर ही सौराष्ट्र 2019-20 में रणजी चैंपियन बनी थी. उन्होंने 28.2 की औसत से 68 विकेट लिए थे. 

अच्छे प्रदर्शन के बावजूद टीम इंडिया में जगह नहीं मिलने पर जयदेव उनादकट ने इमोशनल ट्वीट किया है. टेस्ट क्रिकेट में इस्तेमाल होने वाली रेड बॉल की फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि प्रिय लाल गेंद, प्लीज मुझे एक और मौका दे दो…मैं तुम्हें गौरवान्वित करूंगा, वादा है. उन्होंने उन ट्रोलर्स को भी जवाब दिया जो ये कह रहे थे कि आप किस गति से गेंदबाजी करेंगे, भाई?

जयदेव उनादकट ने जवाब में लिखा कि जिस गति से मुझे विकेट मिलते हैं, यहां तक ​​कि मेरे घरेलू मैदान की सपाट पिचों पर भी. यदि आप संख्याओं को देखना चाहते हैं, तो व्यापक दृष्टिकोण रखें. उनादकट का ट्वीट बीसीसीआई द्वारा देश में बढ़ते कोरोना के मामलों के कारण रणजी ट्रॉफी 2021-22 सीज़न को स्थगित करने के फैसला करने के तुरंत बाद आया. 

भारत का प्रमुख प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट 13 जनवरी से शुरू होने वाला था. कोरोना महामारी के कारण रणजी ट्रॉफी पिछले साल भी नहीं हो पाई थी. घरेलू स्तर पर रेड-बॉल क्रिकेट का नहीं होना निश्चित रूप से उनादकट और अन्य प्रथम श्रेणी क्रिकेटरों के लिए कठिन है. ये खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम में जगह पाने के लिए रणजी ट्रॉफी के प्रदर्शन पर भरोसा करते हैं. 

उनादकट टीम इंडिया के लिए एक टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने एक भी विकेट नहीं हासिल किया था. वह सात वनडे मैच भी खेल चुके हैं, जिसमें उनके नाम 8 विकेट है. वहीं, 10 टी20आई में उन्होंने 14 विकेट चटकाए हैं.  





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *