पहले पंगे में आज रात गुजरात जायंट्स के खिलाफ मैट पर उतरेगी पुनेरी पलटन


Pro Kabaddi league Season 8, Puneri Paltan vs Gujarat Giants: बुधवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में खेले जाने वाले प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) सीजन 8 के 34वें मुकाबले में पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) का सामना गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) से होगा. पुनेरी पलटन इस सीजन अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है और पांच मैचों में पांच अंक के साथ आखिरी पायदान पर है. टीम को सिर्फ एक जीत मिली है और चार मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी ओर गुजरात जायंट्स ने सीजन की शुरुआत जीत के साथ की थी लेकिन उन्हें भी अभी तक अपनी दूसरी जीत का इंतजार है. जांयट्स ने भी पांच मुकाबलों में एक जीत हासिल की है लेकिन दो टाई खेलेने की वजह से उनके खाते में 13 अंक हैं और वो अंक तालिका में नौंवे स्थान पर हैं. दोनों टीमों सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. ये मुकाबला शाम को 7:30 बजे से शुरु होगा, जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और हॉस्टार पर देख सकते हैं.

एकजुट होकर खेलना चाहेगी पलटन

ऐसा नहीं है कि इस सीजन पुनेरी पलटन अच्छा नहीं खेल पा रही है जबकि टीम ने कई मैचों में बढ़त भी हासिल की है, तो कई मैचों में पिछड़ने के बाद वापसी की है. टीम के सबसे बड़े रेडर राहुल चौधरी (Rahul Chaudhary) का शो इस सीजन अभी तक देखने को नहीं मिला है, साथ में उन्हें ज्यादातर मैट से बाहर रखा जाता है. असलम इनामदार (Aslam Inamdar), मोहित गोयत (Mohit Goyat) और पवन काद्यान (Pawan Kadyan) ने टीम के लिए रेड कर अंक जुटाए हैं लेकिन विशाल भारद्वाज (Vishal Bharadawj) और सोमबीर (Sombir) डिफेंस में लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. हालांकि पिछले मैच में कप्तान विशाल फॉर्म में दिखे थे और उम्मीद है कि इस मैच में वो टैकल के दम पर टीम की दूसरी जीत दिलाएं.

जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेकरार हैं जायंट्स

जीत के साथ सीजन का आगाज करने वाली जायंट्स की भी लगभग वही स्थिति है, टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन निर्णायक समय पर एक गलती भारी पड़ जाती है और टीम को हार या टाई से संतोष करना पड़ता है. पिछले मैच में बढ़त हासिल करने के बावजूद टीम ने हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) के खिलाफ मुकाबला गंवा दिया था. एचएस राकेश (HS Rakesh) शानदार फॉर्म में हैं और महेंद्र राजपूत (Mahendra Rajput) भी इस सीजन रेड में सफलता हासिल कर रहे हैं. डिफेंस में सुमित (Sumit), रविंदर पहल (Ravinder Pahal), परवेश भैंसवाल (Parvesh Bhainswal) और गिरिश मारुती एर्नाक (Girish Maruti Ernak) को एक साथ अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

दोनों टीमों के बीच प्रो कबड्डी के इतिहास में अब तक 8 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें से गुजरात जायंट्स ने 6 मुकाबले अपने नाम किए हैं, तो सिर्फ दो में पुनेरी पलटन को जीत मिली है. पलटन के लिए अच्छी खबर ये है कि टीम ने पिछले सीजन दोनों मुकाबलों में जायट्स को मात दी थी.

Pro Kabaddi: कबड्डी किंग परदीप नरवाल के ये हैं फेवरेट क्रिकेटर, कोच ने कहा स्टार तो रिकॉर्ड्स ने इन्हें बनाया दमदार

Pro Kabaddi League: इस प्रतियोगिता में भारत के अविश्वसनीय प्रदर्शन को देखते हुए शुरु हुई प्रो कबड्डी लीग



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *