जब मैदान पर भिड़ गए जसप्रीत बुमराह और मार्को जेनसन, वायरल हो रहा वीडियो


Jasprit Bumrah Marco Jansen Viral Video Johannesburg Test: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहान्सबर्ग में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. भारतीय टीम दूसरी पारी में 266 रनों पर ऑल आउट हो गई. उसने दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 240 रनों का लक्ष्य दिया. इस दौरान मैच के तीसरे दिन भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मार्को जेनसन के बीच बहस होती दिखाई दी. मामला इतना बढ़ गया था कि अंपायर ने आकर बीच-बचाव किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

टीम इंडिया की दूसरी पारी के 54वें ओवर में जसप्रीत बुमराह बैटिंग कर रहे थे. इस दौरान दक्षिण अफ्रीका की ओर से जेनसन ओवर कर रहे थे. इस ओवर में जेनसन ने पहले एक बाउंसर फेंकी. इसके बाद बुमराह एक बड़ा शॉट खेलना चाहते थे. लेकिन गेंद और बल्ले का सम्पर्क नहीं हुआ. इसके बाद ओवर की चौथी गेंद के बाद जेनसन ने बुमराह की ओर देखा और कुछ कहा. बुमराह ने भी इसका जवाब दिया. यह देख अंपायर तुरंत पहुंचे और बीच-बचाव किया.

जब Sachin Tendulkar के आगे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने टेक दिए थे घुटने, ‘मास्टर ब्लास्टर’ ने जड़ा था दोहरा शतक

Watch Video: कितनी आसानी से Rishabh Pant ने रबाडा को गिफ्ट कर दिया अपना विकेट, देखें वीडियो

बुमराह और जेनसन के बीच हुई इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. भारत के लिए दूसरी पारी में अजिंक्य रहाणे ने सर्वाधिक 58 रन बनाए. वहीं हनुमा विहारी 40 रन बनाकर नाबाद रहे. चेतेश्वर पुजारा ने 53 रनों का योगदान दिया. मयंक अग्रवाल 23 रन बनाकर आउट हुए. वहीं विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत बिना खाता खोले पवेलियन लौटे. 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *