ऋषभ पंत ने आसानी से रबाडा को गिफ्ट कर दिया विकेट, वायरल हो रहा वीडियो


Rishabh Pant Johannesburg Test India vs South Africa: टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में कुछ खास नहीं कर पाए. वे पहली पारी में 17 रन बनाकर आउट हुए थे. इसके बाद दूसरी पारी में खाता तक नहीं खोल पाए. उन्होंने दूसरी पारी में कगीसो रबाडा की गेंद पर आसानी से कैच दे दिया और आउट हो कर पवेलियन लौट गए. पंत ने पिछली 14 टेस्ट पारियों में सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है. हालांकि इसके बावजूद टीम मैनेजमेंट और कप्तान ने उन पर भरोसा जता कर प्लेइंग इलेवन में रखा. 

भारत की दूसरी पारी में 39वें ओवर की तीसरी गेंद पंत की पारी के लिए जानलेवा साबित हुई. कगीसो रबाडा ने गेंद की बुलेट की तरह फेंका और ऋषभ ने उसमें बल्ला अड़ा दिया. गेंद उनके बल्ले को छूती हुई सीधा वेरेन के हाथों में जा पहुंची. इस तरह ऋषभ जीरो पर आउट होकर पवेलियन लौट गए. ऋषभ पंत के आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: शिखर धवन ने भुवनेश्वर कुमार की पकड़ ली गर्दन, झटके में हटाया हाथ तो देखिए ‘गब्बर’ ने क्या दिया रिएक्शन

Watch Video: गेंदबाज की चाल में ऐसा उलझा बल्लेबाज कि कर बैठा गलती, OUT हुआ तो वायरल हो गया वीडियो

अगर ऋषभ पंत की पिछली 14 पारियों को देखें तो इसमें उन्होंने सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है. पंत ने सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में 8 रन और दूसरी पारी में 34 रन बनाए थे. इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में पहली पारी में 9 रन बनाकर आउट हो गए थे. जबकि दूसरी पारी में 50 रन बनाए थे. लीट्स टेस्ट में उन्होंने 2 और 1 रन बनाया. लॉर्ड्स टेस्ट में 37 और 22 रन बनाकर आउट हो गए थे. पंत ने आखिरी टेस्ट शतक इंग्लैंड के खिलाफ अहमदाबाद में मार्च 2021 में लगाया था.





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *