नो-बॉल पर आउट हुए हनुमा विहारी? निशाने पर आए अंपायर


Hanuma Vihari: भारत और दक्षिण अफ्रीका (Ind vs SA) के बीच टेस्ट सीरीज (Test Series) का दूसरा मैच जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने इस मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया है. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अनफिट होने के कारण नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) टीम में शामिल किए गए हैं. विहारी मौका का फायदा उठाने में नाकाम रहे और 53 गेंदों में 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. हालांकि विहारी जिस गेंद पर आउट हुए उसपर विवाद हो गया है और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अंपायर्स को निशाने पर लिया है. 

रबाडा ने 39वें ओवर की चौथी गेंद पर हनुमा विहारी को वैन डर डूसेन के हाथों कैच आउट करवाया. डूसेन ने शानदार कैच पकड़ा जिसे देखकर विहारी भी हैरान रह गए. वह पवेलियन लौट गए, लेकिन टीवी रिप्ले में देखा गया कि रबाडा का पैर बॉलिंग क्रीज की लाइन को छू रहा था. फैंस विहारी के आउट होने को दुर्भाग्यपूर्ण भी कह रहे हैं क्योंकि जिस डिलीवरी  पर वह आउट हुए वह नो-बॉल थी, लेकिन न तो मैदानी अंपायर और न ही तीसरे अंपायर ने ध्यान दिया. सोशल मीडिया पर अंपायरों को इसी वजह से ट्रोल किया जा रहा है.

मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. अनफिट विराट कोहली की जगह केएल राहुल इस मुकाबले में कप्तानी कर रहे हैं. राहुल ने अर्धशतकीय पारी खेली. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक सका, जिसके कारण टीम इंडिया की पहली पारी 202 रनों पर सिमट गई. पहले दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 1 विकेट के नुकसान पर 35 रन बना लिए हैं. वह टीम इंडिया से 183 रन पीछे है. 

ये भी पढ़ें- Ind vs SA 2nd Test: बुमराह ने रबाडा की गेंद पर लगाया जोरदार सिक्स, पत्नी संजना का रिएक्शन हो रहा वायरल

Ind vs SA 2nd Test: Johannesburg टेस्ट मैच में टीम इंडिया को बड़ा झटका, घायल हुआ ये स्टार गेंदबाज, खेलने पर सस्पेंस

 

 

 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *