‘ठप्पा किधर है? दिखाओ’, राजस्थान रॉयल्स के सवाल तो लखनऊ की IPL टीम ने दिया ये जवाब


Lucknow IPL Team Twitter Handle Debut: इंडियन प्रीमियर लीग की दो नई टीमें गुजरात और लखनऊ डेब्यू के लिए तैयारी में जुट गई हैं. ये दोनों ही फ्रेंचाईजी टीम की तैयारी में जुटी हुई हैं. लखनऊ की अच्छी शुरुआत हुई है. टीम ने अपना ऑफीशियल ट्विटर हैंडल बना दिया है और देखते ही देखते ही इसको फॉलो करने वालों की संख्या हजारों के बाद लाख में पहुंच गई है. लखनऊ फ्रेंचाईजी ने ट्विटर पर आने  को लेकर एक दिलचस्प ट्वीट किया. इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने फेक अकाउंट होने को लेकर सवाल किया तो लखनऊ के हैंडल से दिलचस्प जवाब आया. 

आईपीएल की नई टीम लखनऊ ने ट्विटर हैंडल बनाने के बाद ट्वीट किया, ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा?’ इसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने अकाउंट वैरिफाइडी नहीं होने की बात की. राजस्थान ने फिल्म पीके के एक सीन को एडिट करके कहा, ‘ठप्पा कहां है? दिखाओ’. इसके जवाब में लखनऊ ने कहा, ‘आ गया ठप्पा’ और इसके साथ उसने एक मीम भी ट्वीट कर दिया. दोनों ही फ्रेंचाईजी के ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

MOST DUCKS IN CAREER: टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट हुआ है यह खिलाड़ी, टॉप 5 में एक भारतीय बल्लेबाज भी शामिल

लखनऊ की फ्रेंचाईजी ने एक ट्वीट में अपने फैंस से टीम के नामकरण को लेकर भी सवाल किया है. इसमें उन्होंने फैंस से टीम के नाम का सुझाव मांगा है. इस ट्वीट के बाद फैंस कई तरह के नाम सजेस्ट कर रहे हैं. इसमें ‘लखनऊ नवाब्स’ ट्रेंड कर रहा है. संभवत: सबसे ज्यादा सजेशन इसी नाम के होंगे.

Shardul Thakur Record: शार्दुल ठाकुर ने जोहान्सबर्ग में बनाया रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ‘Lord Shardu’ के मीम्स

बता दें कि लखनऊ को संजीव गोयनका के RPSG ग्रुप ने 7090 करोड़ रुपय में खरीदा है. यह आईपीएल के इतिहास की सबसे महंगी टीम है.   RPSG ग्रुप के पास पुणे सुपरजाइंट्स टीम के भी राइट्स थे. लेकिन यह टीम अब आईपीएल का हिस्सा नहीं है. अब आईपीएल में 8 की जगह 10 टीमें खेलेंगी. इसमें लखनऊ के साथ गुजरात को जोड़ा गया है.





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *