जोहान्सबर्ग में 5 विकेट लेकर किया कारनामा तो वायरल होने लगे ‘लॉर्ड शार्दुल’ के ये मीम्स


Shardul Thakur first 5 Wicket haul Test match Johannesburg: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच में 5 विकेट लेकर रिकॉर्ड कायम कर दिया. वे द वांडरर्स में ऐसा करने वाले छठे भारतीय गेंदबाज हैं. उनके शानदार प्रदर्शन की बदलौत टीम इंडिया मुश्किल से निकल गई. शार्दुल ने डीन एल्गर और पीटरसन के बीच चली साझेदारी को तोड़ा. उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा. शार्दुल के 5 विकेट लेने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. इनमें कई मीम्स वायरल भी हो रहे हैं. 

भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. इसमें एक गेंदबाज तेजी से गेंद फेंकता है खिलाड़ी बल्ला लेकर तैयार ही होता रहता है. वसीम ने इसकी दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों से तुलना की है.

IND vs SA 2nd Test: द वांडरर्स में ‘लॉर्ड शार्दुल’ का कमाल, ऐसा करने वाले छठे भारतीय गेंदबाज

एक ट्विटर हैंडल पर वेब सीरीज मिर्जापुर के सीन को एडिट करके शार्दुल को दिखाया गया है. इसे भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

MOST DUCKS IN CAREER: टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट हुआ है यह खिलाड़ी, टॉप 5 में एक भारतीय बल्लेबाज भी शामिल

बता दें कि टीम इंडिया ने पहली पारी में 202 रन बनाए थे. इसके जवाब में अफ्रीकी टीम ने 202 रनों का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए शार्दुल ने पांच विकेट लिए. जबकि खबर लिखने तक मोहम्मद शमी ने भी 2 विकेट ले लिए हैं. जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे इस टेस्ट मैच से पहले सेंचुरियन में भारत ने शानदार जीत हासिल की थी. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत के पास 1-0 की बढ़त है.





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *