राहुल चौधरी की पुनेरी पलटन को हराकर पहली जीत दर्ज करने की इरादे से मैट पर उतरेगी तमिल थलाइवाज


Pro Kabaddi league Season 8, Tamil Thalaivas vs Puneri Paltan: प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के 23वें मुकाबले में शुक्रवार को बेंगलुरु के शेरेटॉन ग्रांड व्हाइटफील्ड में तमिल थलाइवाज (Tamil Thalaivas) का सामना पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) से होगा. दोनों टीमों ने अभी तक इस सीजन संघर्ष किया है. सुरजीत सिंह (Surjeet Singh) की कप्तानी वाली थलाइवाज इस सीजन अभी तक तीन मैच खेल चुकी है, जिसमें दो टाई और एक मैच हारने के बाद 6 अंकों के साथ 10वें स्थान पर हैं तो पुनेरी पलटन की टीम तीन मैचों में दो बार हार चुकी है. पलटन की कहानी थलाइवाज से भी खराब है और एक जीत के बाद 5 अंकों के साथ अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है.

थलाइवाज को पहली जीत का इंतजार

बात अगर तमिल थलाइवाज की करें तो उनकी टीम दोनों विभाग में अच्छा कर रही है, उनके रेडर (Raider) जितने तेज़ तर्रार हैं, डिफेंडर्स (Defenders) भी सतर्क और सावधान हैं. लेकिन जब मैच आखिरी समय में पहुंचता है, तो टीम कोई न कोई कर बैठती है और जीता हुआ मैच हार जाते हैं या बराबरी पर समाप्त होता है. जिस यू मुंबा (U Mumba) ने कल रात जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को एकतरफा मुक़ाबले में हराया, उसी टीम के रेडर्स को थलाइवाज के डिफेंडर्स ने बांद कर रखा था. देखा जाए तो टीम के खिलाड़ियों ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है, बस उन्हें एकजुट होकर प्रदर्शन करने की जरूरत है.

राहुल चौधरी रहे हैं आउट ऑफ फॉर्म

पुनेरी पलटन के लिए ये सीजन अभी तक अच्छा नहीं रहा है, दो मैचों से न उनके रेडर चल रहे हैं और न ही शो-मेन राहुल चौधरी (Rahul Chaudhary) को पूरे मैच में खिलाया जा रहा है. पटना पायरेट्स (Patna Pirates) की खिलाफ एकतरफा मुकाबले में हार की कहानी बताती है कि टीम के कोच को इस दिग्गज खिलाड़ी पर विश्वास करने की जरूरत है. विश्वास का ही नतीजा है कि फजल अत्राचली (FAzal Atrachali) और जीबी मोरे (GB More) जैसे दिग्गज खिलाड़ी फॉर्म में लौट आए और मुंबा को शानदार जीत दिलाई. टीम के लिए असलम इनामदार (Aslam Inamdar) और सोमबीर (Sombir) ने अच्छा काम किया है लेकिन डिफेंस में विशाल भारद्वाज (Vishal Bharadwaj) पर भरोसा दिखाने की जरूरत है.

दोनों टीमों के बीच के आंकड़ें

इतिहास पर नजर डालें, तो दोनों टीमें अभी तक 4 बार आमने-सामने हो चुकी हैं और इन टीमों के बीच हमेशा कांटे की टक्कर देखने को मिली है. रिकॉर्ड में भी दोनों टीमों के बारबरी की बात कर रही हैं. दोनों टीमें एक दूसरे को सिर्फ एक बार हरा सकी हैं और दो बार मुकाबला टाई पर समाप्त हुआ है. यही नहीं दोनों टीमों के बीच पिछले दोनों मुकाबले बराबरी पर  हुए हैं. दोनों टीमें जब आज रात मैट पर उतरेंगी, कोशिश होगी की जीत के साथ अपनी स्थिति बेहतर करें. इस मुकाबले का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स और डिज्नी +हॉटस्टार पर शाम 7:30 बजे से देख सकेंगे.

कैसे नवीन कुमार ने बंगाल की डिफेंस को तोड़कर रच दिया इतिहास



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *