आईपीएल की टीम अहमदाबाद के हेड कोच बनेंगे आशीष नेहरा


Ashish Nehra Set To Become Ahmedabad IPL Team Coach: आशीष नेहरा इंडियन प्रीमियर लीग की नई टीम अहमदाबाद के हेड कोच हो सकते हैं. आईपीएल में अहमदाबाद की टीम खेलती हुई दिखाई देगी. इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं. आईपीएल 2022 से पहले ऑक्शन भी होगा, जिसमें खिलाड़ियों की बोली लगाई जाएगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक आईपीएल में नेहरा को अहमदाबाद की फ्रेंचाईजी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. हालांकि इसको लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

अहमदाबाद की फ्रेंचाईजी टीम इंडिया के पूर्व कोच गैरी कर्स्टन को मेंटोर की जिम्मेदारी देगी. वहीं इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर विक्रम सोलंकी बैटिंग कोच होने के साथ-साथ निदेशक भी होंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो फ्रेंचाईजी आशीष नेहरा को मुख्य कोच की जिम्मेदारी देगी. अभी तक इससे जुड़ी किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Photo: शिखर धवन के साथ ट्रेनिंग करते दिखे ये दो ‘चैंपियंस’, वायरल हो रही फोटो

आईपीएल की दो नई टीमों में अहमदाबाद शामिल है. इसे सीवीसी कैपिटल ने 5625 करोड़ में खरीदा है. जबकि इसके साथ की दूसरी टीम लखनऊ को आरपीएसजी ग्रुप ने खरीदा है. ये दोनों टीमें इंडियन प्रीमियर लीग में खेलते हुए दिखाई देंगी. इन टीमों में कई नए खिलाड़ी भी शामिल होंगे. अगर किसी टीम के पास अच्छा कोच होता है तो वह टीम सफल होती है. लिहाजा नेहरा का अहमदाबाद से जुड़ना उसके लिए फायदेमंद साबित होगा.

MS Dhoni VIDEO:अपने दोस्त ‘पोनी’ के साथ वक्त बिता रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज रहे आशीष नेहरा ने साल 2017 में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना फेयरवेल मैच खेला था. उन्होंने 27 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 34 विकेट झटके हैं. वहीं 120 वनडे मैचों में 157 विकेट लिए हैं. नेहरा ने 17 टेस्ट मैच भी खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 44 विकेट लिए हैं.



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *