Ashes: अब ट्रेनिंग सेशन भी नहीं कर पायी इंग्लिश टीम, नेट बॉलर को हुआ कोरोना


Ashes: शुरुआती तीन मुकाबले हारकर एशेज सीरीज गंवा चुकी इंग्लैंड की समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मुख्य कोच, तेज गेंदबाजी कोच और स्पिन मेंटर पहले ही कोरोना की चपेट में आकर टीम से अलग-थलग हो गए हैं. अब टीम की चौथे टेस्ट की तैयारी भी आहत हुई है. टीम को अपना ट्रेनिंग सेशन रद्द करना पड़ा है. नेट बॉलर के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के कारण टीम मैनजमेंट को यह फैसला लेना पड़ा है.

इससे पहले मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन का खेल कोरोना के कारण देरी से शुरू हुआ था. मैच से ठीक पहले इंग्लैंड कैंप के 2 स्टाफ सदस्य और उनके परिवार के 2 सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव आए थे. इसके बाद खिलाड़ियों समेत पूरे इंग्लिश कैंप का कोरोना टेस्ट किया गया था.

हाल ही में टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वे टीम के साथ सिडनी भी नहीं आ सके हैं. तेज गेंदबाजी कोच जॉन लुईस, स्पिन मेंटर जीतन पटेल और कंडिशनिंग स्पेशलिस्ट डेरेन वेनेस भी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद टीम को किसी तरह की मदद नहीं दे पा रहे हैं.

फिलहाल, सहायक कोच ग्राहम थोर्प अकेल खिलाड़ियों को सहारा बने हुए हैं. इंग्लैंड टीम के लिए एकमात्र अच्छी बात यह रही है कि अब तक कोई भी खिलाड़ी कोरोना की चपेट में नहीं आया है, जबकि ऑस्ट्रेलाई टीम से ट्रेविस हेड कोरोना के कारण सिडनी टेस्ट नहीं खेल पाएंगे. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस भी कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद एडिलेड टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाए थे.

यह भी पढ़ें..

GoodBye 2021: यादगार रहेगा साल 2021, क्रिकेट इतिहास में दूसरी बार भारत ने हासिल किया यह मुकाम

Watch: पुजारा को पकड़-पकड़कर नचाते दिखे अश्विन और सिराज, सेंचुरियन में कुछ ऐसे मना जीत का जश्न



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *