फ्रेंच कप फुटबॉल मुकाबले से पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए मेस्सी


स्टार फुटबॉलर लियोनल मेस्सी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए. सात बार के बेलोन डियोर पुरस्कार विजेता मेस्सी समेत पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) टीम के चार खिलाड़ी फ्रेंच कप फुटबॉल मुकाबले से पहले कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. पीएसजी ने इससे पहले कहा था कि टीम का एक स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया था.

पीएसजी टीम ने शनिवार रात बयान में कहा था कि स्टाफ का एक सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है. उस समय किसी के नाम का खुलासा नहीं किया गया था, लेकिन बाद में रविवार को टीम के हेल्थ न्यूज में क्लब ने संक्रमित खिलाड़ियों की सूची में मेस्सी, लेफ्ट बैक युआन बेर्नाट, बैकअप विकेटकीपर सर्जियो रिको और 19 साल के मिडफील्डर नाथन बिटुमाजाला के नाम की जानकारी दी.

पीएसजी को तीसरे टीयर की टीम वेनेस से भिड़ना है. पिछले साल का उप विजेता मोनाको रविवार को दूसरे टीयर की टीम क्युविली रोवेन से भिड़ेगा. रविवार को 13 मुकाबले होंगे जिनमें टीम अंतिम 16 में जगह बनाने की दावेदारी पेश करेंगी. मोनाको ने शनिवार को कहा था कि उसके साथ खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं लेकिन उनमें से किसी में भी चिंताजनक लक्षण नहीं दिखे हैं और वे पृथकवास पर हैं.

बता दें कि मेस्सी पहले और भी फुटबॉल खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इनमें फ्रेंच फुटबॉलर किलियन एम्बाप्पे, पॉल पोग्बा और ज़्लाटन इब्राहिमोविच इस लिस्ट में शामिल हैं. इस बार नेमार जूनियर का भी कोरोना टेस्ट हुआ था. हालांकि वे नेगेटिव पाए गए थे.





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.