पाकिस्तान के गेंदबाज का कारनामा, डेब्यू मैच के पहले ही ओवर में झटके 3 विकेट


Mohammad Hasnain Debut Match BBL Sydney Thunder vs Adelaide Strikers: बिग बैश लीग 2021-21 के एक मैच में सिडनी थंडर ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को 28 रनों से हरा दिया. इस मुकाबले में सिडनी ने पहले बैटिंग करते हुए 172 रन बनाए. इसके जवाब में एडिलेड की टीम 144 रनों पर ऑलआउट हो गई. सिडनी थंडर की इस जीत में मोहम्मद हसनैन का अहम योगदान रहा. वे अपना डेब्यू मैच खेल रहे थे और इस दौरान उन्होंने एक खास रिकॉर्ड भी बना दिया. हसनैन ने डेब्यू मैच के पहले ही ओवर में तीन विकेट ले डाले. इस दौरान उन्होंने एक भी रन नहीं दिया.

सिडनी थंडर के दिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी एडिलेड के लिए जैक वेदरल्ड और मैथ्यू शॉर्ट ओपनिंग करने आए. इन दोनों ही खिलाड़ियों को हसनैन ने ज्यादा देर नहीं टिकने दिया और आउट कर दिया. शॉर्ट 13 रन और जैक 10 के निजी स्कोर पर आउट हुए. इसके बाद जोनाथन वेल्स भी हसनैन का शिकार बने. वे बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. इस तरह हसनैन ने पहले ही ओवर में तीन विकेट ले डाले.

IND vs SA: तीसरे टेस्ट से पहले मीडिया के सामने आएंगे विराट, राहुल द्रविड़ ने बताया कब खत्म होगा शतकों का सूखा

Throwback Cricket: 142 साल पहले आज ही के दिन लगी थी टेस्ट क्रिकेट की पहली हैट्रिक, इस खिलाड़ी के नाम दर्ज है यह ऐतिहासिक रिकॉर्ड

हसनैन ने इस मैच में 4 ओवर फेकें. इस दौरान उन्होंने एक मेडन ओवर निकाला. इसके साथ 20 रन देकर 3 विकेट झटके. उनके इस प्रदर्शन की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की गई. इस युवा गेंदबाज के पहले ओवर का वीडियो भी वायरल हो रहा है. अगर हसैनन के करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अब तक खेले 8 वनडे मैचों में 12 विकेट झटके हैं. वहीं 18 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 17 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने लिस्ट ए के 19 मैचों में 35 विकेट और फर्स्ट क्लास की 11 पारियों में 10 विकेट लिए हैं. 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *