Ravichandran Ashwin की वनडे टीम में भी हुई वापसी, 2017 में खेला था आखिरी मैच


Ravichandran Ashwin Made Comeback In ODI Team: शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया. रोहित शर्मा फिट नहीं हैं, इसी वजह से केएल राहुल को कप्तानी सौंपी गई है. वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को उपकप्तान बनाया गया है. इसके साथ ही टीम में सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की भी वापसी हुई है. 

टी20 इंटरनेशनल के बाद अब सीनियर ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की वनडे क्रिकेट में भी वापसी हुई है. 2021 टी20 विश्व कप से अश्विन की चार साल बाद टी20 टीम में वापसी हुई थी. उन्होंने सबसे छोटे फॉर्मेट में दमदार वापसी की और अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया. इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले दो मैचों में भी अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया था.

India vs South Africa: BCCI ने वनडे सीरीज के लिए किया टीम इंडिया का एलान, केएल राहुल को मिली कप्तानी

चार साल पहले खेला था आखिरी वनडे

अश्विन ने अपना आखिरी वनडे 30 जून 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. भारत के लिए 111 वनडे मैचों में अश्विन के नाम 150 विकेट हैं. इस दौरान उन्होंने सिर्फ 4.92 की इकॉनमी से रन दिए हैं.

वनडे सीरीज का शेड्यूल

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 19 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज़ खेली जाएगी. इसके बाद दूसरा वनडे 21 जनवरी को और तीसरा वनडे 23 जनवरी को खेला जाएगा. 

वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम- केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, वाशिंग्टन सुंदर, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्ण, शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज.

U19 Asia Cup Final: भारत ने जीता एशिया कप का खिताब, फाइनल में श्रीलंका को 9 विकेट से दी मात



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *