Dean Elgar ने बल्लेबाजों को ठहराया हार का दोषी, अगले दो टेस्ट को लेकर कही ये बात


Dean Elgar On Centurion Test Defeat: दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने कहा कि भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल का बेहतरीन बल्लेबाजी करना भारत के लिए सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में गुरुवार को पहला टेस्ट जीतने के लिए महत्वपूर्ण था.  उन्होंने आगे कहा कि उनकी टीम के बल्लेबाजों ने खराब प्रदर्शन से निराश किया है। 

डीन एल्गर ने कहा, “भारतीय सलामी बल्लेबाजों ने शुरुआत में बेहतर बल्लेबाजी की, जिससे हमारे तेज गेंदबाज उनके सामने विफल हो गए. लेकिन बाद में हमारे गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया.”

Centurion में जीत के बावजूद इस भारतीय दिग्गज पर गिर सकती है गाज, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

दोनों टीमों के बीच अंतर के बारे में बात करते हुए एल्गर ने कहा, “हमारे बल्लेबाजों ने हमें निराश किया. मैं कहूंगा कि बल्लेबाजी दोनों पक्षों के बीच का अंतर था. हम अपने प्रदर्शन पर प्रबंधन से बातचीत करेंगे. लेकिन हमारे गेंदबाजों ने बेहतर प्रदर्शन किया और हमने दबाव में भी बेहतर करने की कोशिश की.”

उन्होंने 20 विकेट लेने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले अपने गेंदबाजों की तारीफ की. उन्होंने कहा, “नई गेंद से आप हमेशा बेहतर करते हैं. ऐसे ही हमारे गेंदबाजों ने 20 विकेट लेने के लिए जो मेहनत की है. वो काबिले तारीफ है.”

34 साल के खिलाड़ी ने कहा, “सेंचुरियन में अपना पहला ही टेस्ट मैच हारना अच्छा नहीं है. निश्चित रूप से यह अच्छी बात नहीं है कि हम यहां एक टेस्ट हार गए हैं. हमने कुछ चीजें गलत कीं. लेकिन बहुत सारी चीजें सकारात्मक भी रही हैं, जिनका हम अगले दो टेस्ट मैचों में उपयोग कर सकते हैं.”

Ashes सीरीज़ पर कोरोना का साया, गाबा में शतक जड़ने वाले Travis Head चपेट में आए, अब तक 9 संक्रमित



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *