पुजारा को पकड़-पकड़कर नचाते दिखे अश्विन और सिराज, सेंचुरियन में कुछ ऐसे मना जीत का जश्न


IND vs SA Test: सेंचुरियन टेस्ट में मिली शानदार जीत के बाद भारतीय टीम कितनी खुश है, इसका अंदाजा यह वीडियो देखकर लगाया जा सकता है. वीडियो में टीम इंडिया के खिलाड़ी नाचते-गाते और मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो आर अश्विन ने शेयर किया है.

यह वीडियो भारतीय टीम के होटल की ओर जाते वक्त बनाया गया है. इस वीडियो में टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी- आर अश्विन, मोहम्मद सिराज और चेतेश्वर पुजारा होटल स्टाफ के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सबसे मजेदार बात यह रही कि अश्विन और सिराज बार-बार चेतेश्वर पुजारा को पकड़-पकड़ कर डांस कराते देखे गए. टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी इन तीनों को देखकर हंसते हुए भी देखे जा रहे हैं.

अश्विन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैच के बाद की तस्वीरें पोस्ट करने की परंपरा बहुत बोरिंग हो चुकी हैं, इसलिए चेतेश्वर पुजारा ने फैसला किया कि वह पहली बार डांस के साथ इसे यादगार बनाएंगे. साथ में हैं मोहम्मद सिराज और आपका अपना (अश्विन). क्या शानदार जीत रही.’


सेंचुरियन में टेस्ट जीतने वाली पहली एशियाई टीम
भारत ने दक्षिण अफ्रीका को सेंचुरियन टेस्ट में 113 रन से मात दी. सेंचुरियन में टीम इंडिया की यह पहली जीत है. इस जीत के साथ ही टीम इंडिया यहां जीत दर्ज करने वाली पहली एशियाई टीम भी बन चुकी है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में अब भारत 1-0 से आगे है.

यह भी पढ़ें..

Cricket Meme: ‘कोहली भज्जी की दूसरी मां’… हरभजन सिंह ने शेयर किया अपने B’day Wish का सुपर ट्रांसलेशन, पूरा मामला जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Ross Taylor Retirement: Ross Taylor ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का किया ऐलान, यह सीरीज होगी आखिरी





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *