Shoaib Akhtar ने चुनी ऑल टाइम बेस्ट Playing 11, इन चार भारतीय को दी जगह


Shoaib Akhtar All Time Playing 11: क्रिकेट जगत में ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर  (Shoaib Akhtar) ने विश्व के बेहतरीन खिलाड़ियों को चुनकर ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ इलेवन चुनी है. उन्होंने इस टीम में चार भारतीय दिग्गजों को जगह दी है. 

इन चार भारतीय को दी जगह

अख्तर ने अपनी सर्वश्रेष्ठ इलेवन में भारत के पूर्व महान ऑलराउंडर कपिल देव, पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह व भारत को आईसीसी की तीन ट्रॉफी जिताने वाले एमएस धोनी को चुना है. 

गॉर्डन ग्रीनिज को बनाया सचिन का जोड़ीदार 

शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर  के ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज गॉर्डन ग्रीनिज को चुना है. शोएब अख्तर ने अपने पुराने साथी खिलाड़ी इंजमाम उल हक को नंबर तीन और सईद अनवर को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए चुना है. 

अख्तर ने इस टीम में भारत के अलावा पाकिस्तान के भी चार खिलाड़ियों को शामिल किया है. इसमें इंजमाम उल हक, वसीम अकरम,  सईद अनवर और वकार यूनिस शामिल हैं. वहीं अन्य खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉर्न और एडम गिलक्रिस्ट हैं.

शोएब अख्तर की ऑल टाइम बेस्ट Playing 11

सचिन तेंदुलकर, गॉर्डन ग्रीनिज, इंजमाम उल हक, सईद अनवर, महेंद्र सिंह धोनी, एडम गिलक्रिस्ट, युवराज सिंह, शेन वॉर्न (कप्तान), वसीम अकरम, कपिल देव और वकार यूनिस.

ये भी पढ़ें-

Centurion टेस्ट के बाद Quinton De Kock ने अचानक टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास, जानिए क्यों लिया ये फैसला

Watch Video: Melbourne के होटल में एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे Steve Smith, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर किया दर्द



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *