Coronavirus के बढ़ते मामलों से खौफ में क्रिकेट, रद्द हुआ ये मुकाबला


Perth Scorhers vs Melbourne Stars match postponed: दुनियाभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के बीच क्रिकेट भी खौफ में है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) की बिग बैश लीग (Big Bash League) में आज होने वाले पर्थ स्कॉर्चर्स (Perth Scorhers) और मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) के मुकाबले को रद्द कर दिया गया है. मैच को कोरोना वायरस के मामलों के कारण रद्द किया गया है. जानकारी के मुताबिक, मेलबर्न स्टार्स कैंप का एक कोचिंग स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है. सभी खिलाड़ियों का आरटी पीसीआर टेस्ट भी हुआ. यह मैच अब पुनर्निर्धारित किया जाएगा. 

बिग बैश लीग (बीबीएल) के महाप्रबंधक एलिस्टेयर डॉब्सन ने कहा कि आयोजकों के पास मेलबर्न स्टार्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच होने वाले मुकाबले को स्थगित करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था. डॉब्सन ने कहा कि सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए निर्णय लिया गया. हालांकि अफसोस की बात है कि आज रात के मैच को स्थगित करने का निर्णय ही एकमात्र विकल्प था जो स्टार्स कोहोर्ट के भीतर एक्सपोजर को देखते हुए उपलब्ध था। हमारे प्रतिभागियों को सुरक्षित रखने और प्रतियोगिता को आगे बढ़ाने के लिए लीग में कई जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल हैं, ”

डॉब्सन ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा कि अफसोस की बात है कि आज रात के मैच को स्थगित करने का निर्णय ही एकमात्र विकल्प था. पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम 2021-22 बिग बैश लीग (बीबीएल) में शानदार फॉर्म में रही है. स्कॉर्चर्स ने टूर्नामेंट में खेले गए 7 मैचों में से 6 में जीत हासिल की है और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है. 

अपने पिछले मुकाबले में पर्थ स्कॉर्चर्स को सिडनी थंडर के हाथों 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.  दूसरी ओर, मेलबर्न स्टार्स तालिका में 6वें स्थान पर है, जिसने अपने 6 में से 3 मैचों में जीत हासिल की है. पने पिछले मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने ब्रिस्बेन हीट की टीम को 20 रनों से हराया था. 

ये भी पढ़ें- Ashes 2021: सिडनी टेस्ट से पहले कोरोना वायरस ने बढ़ाई टेंशन, मैच रेफरी David Boon हुए संक्रमित

Neeraj Chopra: अमेरिका में ट्रेनिंग कर रहे हैं नीरज चोपड़ा, 90 मीटर के थ्रो को रखा टारगेट, कहा- बदल गई है जिंदगी



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *