मेलबर्न के होटल में एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे स्टीव स्मिथ, सोशल मीडिया पर ज़ाहिर किया दर्द


Steve Smith Stuck In Elevator: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ गुरुवार को मेलबर्न के एक होटल में लिफ्ट में फंस गये, जहां उन्हें लगभग एक घंटा बिताने के लिये मजबूर होना पड़ा. इस दौरान स्मिथ और उनके साथी बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने इस घटना की इंस्टाग्राम पर ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ की ताकि बचाव कार्यों में मदद मिल सके. 

लाबुशेन ने एक रॉड की मदद से लिफ्ट का दरवाजा खोलने की कोशिश भी की. साथ ही स्मिथ को कुछ चॉकलेट दीं. तब वह होटल में तकनीशियनों की मदद का इंतजार कर रहे थे. 

स्मिथ ने सोशल मीडिया पर पहली पोस्ट में कहा, “मैं अपनी मंजिल पर हूं. मैं यहां पर खड़ा हूं लेकिन दरवाजे नहीं खुल रहे हैं.” उन्होंने आगे लिखा, “जाहिर तौर पर यह काम नहीं कर रहा है. मैंने दरवाजा खोलने की कोशिश की है. मैंने इस तरफ को खोल दिया है, दूसरी तरफ मार्नस लाबुशेन इसे खोलने की कोशिश कर रहा है, जिसका कोई फायदा नहीं हुआ है.”

स्मिथ ने आगे लिखा, “मैंने जैसी शाम के बारे में सोचा था, ईमानदारी से कहूं तो यह वैसी नहीं रही.” तकनीशियन ने आखिरकार जब दरवाजा खोलने में सफलता हासिल की और स्मिथ बाहर निकले तो ऑस्ट्रेलियाई टीम के उनके साथियों ने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया. 

स्मिथ ने कहा, “सुरक्षित कमरे में पहुंच गया हूं. आखिकार लिफ्ट से बाहर निकल गया. वो निश्चित रूप से अजीब अनुभव था. वो 55 मिनट मैं शायद कभी वापस नहीं पाऊंगा.”

Team India की ऐतिहासिक जीत पर पूर्व दिग्गजों ने दी बधाई, रवि शास्त्री बोले- ब्रिस्बेन, ओवल, लॉर्डस और अब सेंचुरियन…

Pro Kabaddi League 2021-22: पवन की आंधी में उड़ी स्टीलर्स की टीम, एकतरफा मुकाबले में बुल्स ने हरियाणा को हराकर लगाई जीत की हैट्रिक





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *