कोरोना की भेंट चढ़ जाएगा यह टूर्नामेंट, BCCI सचिव जय शाह ने दिए संकेत


BCCI May Postpone Under-16 Vijay Merchant Trophy: भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने संकेत दिए हैं कि अंडर 16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी ( Under-16 Vijay Merchant Trophy) को फिलहाल टाला जा सकता है. उन्होंने कहा कि कोविड के बढ़ते मामलों की वजह से BCCI 9 जनवरी से होने वाली अंडर -16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी को स्थगित कर सकता है. 

बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई ने इस घरेलू टूर्नामेंट का फिक्चर जारी कर दिया था. अंडर 16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी 9 जनवरी 2022 से 22 जनवरी के बीच खेली जानी थी. इस टूर्नामेंट का आयोजन देहरादून में होना था. बताया जा रहा था कि सभी टीमों को 3 जनवरी को देहरादून पहुंचने के लिए कहा गया था. 

देश में 10 दिन में 150 फीसदी की दर से बढ़े संक्रमण के मामले

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामले ने एक बार फिर चिंता बढ़ा दी है. कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) ने संक्रमण की रफ्तार तेज कर दी है. देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 13 हजार से ज्यादा नए मामले रिपोर्ट हुए हैं. वहीं, देश की राजधानी दिल्ली समेत महाराष्ट्र और केरल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले एक बार फिर से डराने लगा है. 

दिल्ली में बुधवार को 923 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही दिल्ली में कोरोना के सक्रिय मरीजों (Active Patients) की दर बढ़कर 1.29 फीसदी हो गई है. महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना के 3,900 नए मामले दर्ज हुए, जबकि केरल में 2,846 नए मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 13 हजार 154 नए मामले दर्ज किए गए. वहीं, पिछले 24 घंटे में कोरोना से 268 लोगों की मौत हो गई. 

U19 Asia Cup: सेमीफाइनल में भारत ने बांग्लादेश को 103 रनों से हराया, अब श्रीलंका से होगी खिताबी भिड़ंत





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *