I-League पर कोरोना का साया, कम से कम सात खिलाड़ी पॉजिटिव


I League hit by Coronavirus: आई लीग फुटबॉल बुधवार को कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गया जब विभिन्न टीमों के कई खिलाड़ी बायो बबल में रहने और खेलने के बावजूद पॉजिटिव पाये गए. समझा जाता है कि दस से अधिक लोग संक्रमित पाये गए हैं जिनमें कम से कम सात खिलाड़ी हैं. रीयल कश्मीर एफसी के पांच, मोहम्मद स्पोर्टिंग और श्रीनिधि डेक्कन एफसी का एक-एक खिलाड़ी मंगलवार को हुई जांच में पॉजिटिव पाया गया है. 

लीग के एक सूत्र ने बताया ,‘‘रीयल कश्मीर के पांच खिलाड़ी और तीन अधिकारी और मोहम्मडन स्पोर्टिंग तथा श्रीनिधि डेक्कन एफसी का एक एक खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया है.’’ लीग की आपात बैठक आज शाम चार बजे बुलाई गई है ताकि इसे जारी रखने या रद्द करने पर फैसला लिया जा सके. आईलीग की ओर से ट्वीट किया गया कुछ  टीमों में पॉजिटिवि केस सामने आए हैं.

लीग इस पर कड़ी नजर रखे हुए है और पहले ही क्लबों से बात कर चुकी है. साथ ही दोपहर में लीग कमेटी की आपात बैठक भी बुलाई गई है. आगे की जानकारी जल्द ही दी जाएगी. जिन टीम में कोरोना के केस सामने आए हैं वो कोलकाता के होटल में बायो बबल में हैं. 

ये भी पढ़ें- BCCI President Sourav Ganguly: सौरव गांगुली के घर और ऑफिस को किया गया सैनिटाइज, कोरोना वायरस से संक्रमित हैं बीसीसीआई अध्यक्ष

Joe Root: Ashes 2021 में England की शर्मनाक हार के बाद घिरे जो रूट, Geoffrey Boycott बोले- छोड़ दो कप्तानी





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.