साउथ अफ्रीका के छोटे पैकेट का बड़ा धमाका, कोहली समेत इन्हें किया आउट


Marco Jansen 4 Wickets Centurion Test India vs South Africa: सेंचुरियन टेस्ट में टीम इंडिया दूसरी पारी में 175 रनों पर ऑल आउट हो गई. इस दौरान दक्षिण अफ्रीका के लिए इंटरनेशनल डेब्यू मैच खेल रहे मार्को जेंसन ने 5 विकेट झटके. जेंसन महज 21 साल के हैं और उन्होंने इस उम्र में ही वर्ल्ड के बेस्ट प्लेयर्स में से एक विराट कोहली को आउट कर दिया. जेंसन ने विराट के साथ-साथ अजिंक्य रहाणे और मयंक अग्रवाल का भी विकेट झटका. जेंसन के इस शानदार प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के खिलाड़ी क्रीज पर ज्यादा देर नहीं टिक पाए और आउट हो कर पवेलियन लौट गए.

दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी में 197 रनों पर ऑल आउट होने के बाद भारत के लिए लोकेश राहुल और मयंक अग्रवाल ओपनिंग करने आए. इस दौरान जेंसन ने मयंक को महज 4 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. इसके बाद कप्तान कोहली 5वें नंबर पर बैटिंग करने आए. कोहली को भी जेंसन ने कैच आउट करवा के 18 रनों के निजी स्कोर पर पवेलियन भेजा. जेंसन ने तीसरा विकेट अजिंक्य रहाणे का का लिया. रहाणे 20 रन बनाकर आउट हुए. इस पारी में जेंसन का आखिरी शिकार मोहम्मज सिराज बने. उन्होंने सिराज को जीरो पर आउट किया.

Mohammed Siraj Celebration Video: मोहम्मद सिराज ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्टाइल में किया सेलिब्रेट, वायरल हो रहा वीडियो

लंबाई में मोर्ने मोर्केल को टक्कर देने वाले जेंसन ने सेंचुरियन टेस्ट में रिकॉर्ड कायम कर दिया. उन्होंने डेब्यू मैच में ही 4 विकेट लेकर अपनी प्रतिभा को एक बार फिर से साबित कर दिया. अगर रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो सेंचुरियन में डेब्यू मैच खेलते हुए लुंगी एंगिडी ने 2018 में शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 90 रन देकर 7 विकेट झटके थे. इसके बाद अब जेंसन ने कमाल दिखाया है.

लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलिंग करने वाले जेंसन ने फर्स्ट क्लास के 19 मैचों में 70 विकेट चटकाए हैं. वहीं लिस्ट में भी 16 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने बैटिंग में भी हाथ आजमाया है. फर्स्ट क्लास मैचों की 32 पारियों में 633 रन बना चुके हैं. 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.