विजय हजारे ट्रॉफी के इन खिलाड़ियों पर लग सकता है IPL 2022 के ऑक्शन में बड़ा दांव


Indian Premier League Auction 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की तैयारियां जल्द ही शुरू हो जाएंगी. इस सीजन से पहले ऑक्शन भी होगा. इस बार के ऑक्शन में विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर नजर होगी. इस लिस्ट में हिमाचल प्रदेश के ऋषि धवन और हरियाणा के युजवेंद्र चहल शामिल होंगे. चहल को आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रिलीज कर दिया है. अब उन पर ऑक्शन में बोली लगाई जा सकेगी. ऋषि विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे स्थान पर रहे थे. पढ़िए उन खिलाड़ियों के बारे में जो इस बार ऑक्शन में महंगे बिक सकते हैं. 

ऋषि धवन – 
विजय हजारे ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश के लिए खेलते हुए ऋषि ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 8 मैचों में 458 रन बनाए. इस दौरान ऋषि ने 52 चौके और 8 छक्के लगाए थे. यह ऑलराउंडर खिलाड़ी सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में भी दूसरे स्थान पर रहा. राइट आर्म मीडियम फास्ट बॉलिंग करने वाले ऋषि ने 17 विकेट भी झटके हैं. ऑक्शन 2022 में ऋषि पर बड़ा दांव लगाया जा सकता है. 

Big Bash League 2021: सीन एबॉट ने हवा में उछलकर लपका हैरतअंगेज कैच, वायरल हो रहा वीडियो

शाहरुख खान –
तमिलनाडु के बेहतरीन बैट्समैन शाहरुख खान इस सीजन में खूब चमके हैं. उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेलीं. शाहरुख के विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन पर नजर डालें तो उन्होंने प्रभावी खेल दिखाया है. शाहरुख ने कर्नाटक के खिलाफ 79 रनों की नाबाद पारी खेली थी. उनके ओवर ऑल परफॉर्मेंस पर नजर डालें तो लिस्ट ए के 33 मैचों में 737 रन बना चुके हैं. वे पंजाब किंग्स हिस्सा थे, लेकिन अब फ्रेंचाईजी ने उन्हें रिलीज कर दिया है.

वॉशिंगटन सुंदर – 
तमिलनाडु के स्टार बॉलर्स में से एक वॉशिंगटन सुंदर फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के इस सीजन में 8 मैचों में 16 विकेट लिए हैं. वे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में तीसरे स्थान पर रहे. सुंदर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने रिलीज कर दिया है. इस बार ऑक्शन में इन पर भी बड़ा दांव लगाया जा सकता है. 

शिवम मावी – 
बॉलिंग ऑलराउंडर शिवम मावी कई मौकों पर अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं. उन्हें कोलकाता नाईट राइडर्स ने खरीदा था. हालांकि केकेआर ने अब उन्हें रिलीज कर दिया है. शिवम ने विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने 7 मैचों में 15 विकेट लिए हैं. उत्तर प्रदेश के इस खिलाड़ी ने दिल्ली के खिलाफ हुए एक मैच में 48 रन देकर 4 विकेट लिए थे. 



Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *