मैदान पर बुमराह की वापसी पर कोहली ने की WWE स्टार The Rock के स्टाइल की कॉपी


Ind vs SA, Virat Kohli: जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज हैं. विदेशी धरती पर हाल के वर्षों में टीम इंडिया को मिली सफलता में बुमराह का बड़ा रोल रहा है. वो टीम को शुरुआती विकेट दिलाते हैं. बुमराह को कुछ भी होता है तो क्रिकेट फैंस टेंशन में आ जाते हैं. मंगलवार को भी कुछ ऐसा हुआ, जब सेंचुरियन में खेले जा रहे टेस्ट मैच में वह घायल होने के कारण मैदान से बाहर गए थे. दक्षिण अफ्रीका की पारी के दौरान गेंदबाजी करते हुए बुमराह का टखना मुड़ गया था, जिसके कारण उन्हें कुछ देर के लिए मैदान से बाहर जाना पड़ा था. उन्हें दर्द में देखा गया था. फिजियो जब उन्हें मैदान से बाहर ले गए तो फैंस के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों को भी टेंशन हो गई कि वह सीरीज के बाकी मैच खेल पाएंगे या नहीं. 

बुमराह करीब 2 घंटे तक खेल से दूर रहे. टीम इंडिया इस मुकाबले में 5 गेंदबाजों के साथ खेल रही है. शमी जहां नियमित अंतराल पर विकेट लिए रहे थे तो अश्विन कसी हुई गेंदबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दे रहे थे. इन दोनों गेंदबाजों ने बुमराह की कमी को महसूस नहीं होने दिया और विपक्षी टीम को 200 रनों के अंदर समेट दिया. हालांकि साउथ अफ्रीका का स्कोर जब 7 विकेट पर 144 रन था तब बुमराह मैदान पर वापस आ गए थे. लेकिन वो गेंदबाजी नहीं कर रहे थे. कप्तान विराट कोहली की कोशिश थी कि जरूरत पड़ने पर ही उनसे गेंदबाजी कराई जाए. 

बुमराह की वापसी से खुश हुए कोहली

60वें ओवर की समाप्ति पर जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी करने के योग्य हो गए. यह वह समय था जब रबाडा और महाराज एक अच्छी साझेदारी बना रहे थे. भारतीय कप्तान कोहली खुश थे क्योंकि उनका स्टार गेंदबाज गेंदबाजी में वापस आने के लिए तैयार था और उन्हें यह कहते हुए सुना गया, आखिरकार, रॉक वापस आ गया है.

यह डायलॉग  WWE स्टार रॉक ने 8 साल के अंतराल के बाद 2011 में जब वापसी की थी तब कहा था. कोहली की ये बातें स्टंप माइक रिकॉर्ड हो गई और ट्विटर पर काफी शेयर भी हो रही है. 

ये भी पढ़ें- ICC Test Player of The Year: Ashwin के नॉमिनेशन पर Pakistan में बवाल, फैंस बोले- हैरानी हो रही कि…

Mrunal Thakur Favourite Cricketers: Jersey की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के फेवरट हैं टीम इंडिया के ये खिलाड़ी, लिस्ट में श्रीलंकाई दिग्गज भी





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *