IND vs SA: सोशल मीडिया पर छाया टीम इंडिया का लंच मेन्यू, ब्रोकोली सूप-चिकन चेट्टीनाड की चर्चा


Trending News: भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से शुरू हुआ टेस्ट मैच दूसरे दिन बारिश की वजह से खेला नहीं जा सका. इस मैच के पहले दिन भारत ने पहली पारी में दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट गंवा कर 272 रन बनाए. वहीं इस दौरान सोशल मीडिया पर भारतीय टीम से जुड़ी एक खास चीज ने चर्चा बटोरी है. दरअसल सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया के लंच मेनू का शॉट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है.

भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका के साथ अपने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन में खेल रही है. वहीं पहले टेस्ट का दूसरा दिन बारिश के कारण पूरी तरह धूल गया. फिलहाल इस दौरान दर्शक की नजर में एक खास चीज आ गई, जिसका चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टेस्ट मैच के दूसरे दिन जब क्रिकेट फैन मैच शुरू होने के इंतजार में बैठे थे, तब एक कैमरामैन ने एक डिस्प्ले बोर्ड को कैप्चर कर लिया, जिसमें भारतीय टीम के लंच मेन्यू के बारे में बताया गया था.

पहले टेस्ट के दूसरे दिन बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी गई, वहीं इस दौरान भारतीय टीम शानदार लंच का आनंद लेती जरूरी दिख रही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में यूजर्स चिकन चेट्टीनाड का काफी जिक्र कर रहे हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर कई डिश का जिक्र किया गया है. जिसमें से ब्रोकोली सूप, चिकन चेट्टीनाड सोशल मीडिया यूजर्स की नजरों पर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ेंः
Watch: अनोखे डिजाइन वाले जूते का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, देखकर चौंके लोग

फिलहाल टीम इंडिया के अनुभवी बैट्समैन अजिंक्य रहाणे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट मैच की पहली पारी में 40 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं. वहीं बॉक्सिंग डे पर शुरू हुए इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम का दबदबा देखने को मिल रहा है. जिसमें दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज पहले दिन भारतीय बल्लेबाजों को ज्यादा परेशान करने में नाकाम रहे. भारतीय टीम ने पहले दिन की पहली पारी में दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट गंवा कर 272 रन बनाए हैं. वहीं दूसरे दिन का खेल बारिश का कारण बाधित रहा है.

 





Source link

Recommended For You

About the Author: admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *